trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11528350
Home >>कोटा

Rajasthan: राजस्थान में जानलेवा साबित हो रहा प्रतिबंधित चाइनीज मांझा, कोटा में कट गया युवक का गला

Rajasthan: राजस्थान में हर साल की तरह इस साल भी प्रतिबंधित चाइनीज मांझा जानलेवा साबित हो रहा है, अब एक ऐसा मामला राजस्थान के कोटा सहर से आया है. जहां चाइनीज मांझे ने एक युवक का गला और उंगली काट दी. पतंगबाजी के दौरान.  

Advertisement
Rajasthan: राजस्थान में जानलेवा साबित हो रहा प्रतिबंधित चाइनीज मांझा, कोटा में कट गया युवक का गला
Stop
Himanshu Mittal|Updated: Jan 14, 2023, 04:03 PM IST

Rajasthan: राजस्थान में आखिर चाइनीज मांझे की सप्लाई कहां से हो रही है. इस साल भी चाइनीज मांझे से कई घटनाएं घट रही हैं. कोटा में प्रतिबंधित चाइनीज मांझी की चपेट में आने से एक युवक का गला गंभीर रूप से कट गया. युवक की हाथ की एक उंगली भी मांझी की चपेट में आने से कट गई.

राजस्थान के कोटा में घटना होने के बाद राहगीरों ने युवक को अस्पताल पहुंचाया. यहां युवक का ऑपरेशन कर जान बचाई गई. घायल मुन्नवर खान के दोस्त कदीर पठान और संजय शुक्ला ने जानकारी देते हुए बताया मुनव्वर बाजार से काम करके कैसरबाग स्थित अपने घर लौट रहा था.

राजस्थान के कोटा के कोटडी स्थित पेट्रोल पंप के पास चाइनीज मांझा गले में उलझ गया. जिसे हटाने के दौरान उसकी एक छोटी उंगली भी कट गई. वहीं, गले में गंभीर रूप से कट लग गया. इस घटना में मनोहर के अत्यधिक रक्त स्त्राव हुआ. दोस्त उसे  राजस्थान के कोटा के निजी अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां मुनव्वर का ऑपरेशन कर जान बचाई गई. हम आपको बता दें कोटा में चाइनीस मांझा पूर्ण प्रतिबंध थे, लेकिन इसके बावजूद इस पर कठोर कार्रवाई नहीं होने से ऐसे हादसे सामने आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- यहां पतंगबाजी करते हुए छत से गिरा युवक, ट्रांसफॉर्मर में फंसा फिर जो हुआ वो..

 

Read More
{}{}