trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11904234
Home >>कोटा

राजस्थान चुनाव: इस सीट के कांग्रेस दावेदार ने बताया अपना चुनावी प्लान, जानिए क्या है खास

राजस्थान चुनाव: राजस्थान में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं.  सभी पार्टियां कमर कस के तैयारियों में जुटी हुई है. राजस्थान की एक सीट के कांग्रेस दावेदार ने अपना चुनावी प्लान बता दिया है.

Advertisement
राजस्थान चुनाव: इस सीट के कांग्रेस दावेदार ने बताया अपना चुनावी प्लान, जानिए क्या है खास
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Oct 07, 2023, 01:09 PM IST

कोटा न्यूज: कांग्रेस के दावेदार सरकारी योजनाओं को अपनी ताकत मानते है और इन्ही योजनाओं को लेकर वे जनता के बीच चुनावी मैदान में उतरेंगे.ये कहना है सांगोद कांग्रेस के विधानसभा दावेदार हरिप्रकाश शर्मा का.

सर्वे के आधार पर टिकट वितरण

सांगोद कांग्रेस में कांग्रेस का चेहरा बन चुके पूर्व सरपंच हरिप्रकाश शर्मा जहां एक तरह ये खुलासा कर चुके है कि इस बार आलाकमान हर विधानसभा क्षेत्र में दावेदारों का कई स्तर पर सर्वे करवा चुका है. इस बार टिकिटों का वितरण सिर्फ सर्वे पर आधारित होगा.वहीं हरिप्रकाश शर्मा के मुताबिक राजस्थान सरकार के द्वारा चलाई गई योजनाएं ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं की सबसे बड़ी उपलब्धियां हैं और इन्ही उपलब्धियों के सहारे ही वे चुनावी मैदान में जाएंगे.

हरिप्रकाश शर्मा के मुताबिक गहलोत सरकार ने कई सारी जनकल्याणकारी योजनाएं चलाई है. जिन्हें लेकर वे जनता के संपर्क में है.जनता को उन योजनाओं का लाभ दिलवाने के लिए वे लगातार प्रयास करते रहें हैं.

हरिप्रकाश शर्मा दीगोद,से लेकर सांगोद तक क्षेत्र में लगातार लोगों के बीच जाते है और आमजन को योजनाओं का कितना लाभ मिल रहा है ,उसका फीडबैक लेते रहते है .हरिप्रकाश के मुताबिक गहलोत सरकार गरीब और मध्यमवर्ग के लिए काम करती रही है.चाहे चिरंजीवी योजना हो या 100 यूनिट बिजली फ्री करना,गैस सिलेंडर की दरें कम करना,पशु बीमा योजना, कृषि बिजली कनेक्शन सहित ऐसी कई योजनाएं है जो जनता से सीधे जुड़ी हुई हैऔर वे इन्ही योजनाओं के सहारे जनता के बीच जाएंगे और सांगोद से फिर एक बार कांग्रेस को जीत हासिल होगी.

ये भी पढ़ें

इन आसान टिप्स से गाल पर होंगे दाढ़ी के घने बाल, मूंछों पर भी दे सकेंगे ताव

जानिए कौन सा है दुनिया का सबसे महंगा पेड़, ना.. चंदन नहीं है जवाब

जानिए,राजा-महाराजाओं के निजी जिंदगी के कुछ अनसुने राज!निर्वस्त्र...

शरीर में उत्तेजना और पावर बढ़ाती हैं ये दो खाने की चीजें, शामिल कई गुण

Read More
{}{}