trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11225019
Home >>कोटा

सांसद नवनीत राणा का कोटा दौरा, अग्निपथ योजना का किया समर्थन

नवनीत राणा ने कहा कि अगर आज बाला साहब जीवंत होते तो एक महिला के ऊपर ऐसा अत्याचार कभी नहीं होता.

Advertisement
सांसद नवनीत राणा का कोटा दौरा, अग्निपथ योजना का किया समर्थन
Stop
Himanshu Mittal|Updated: Jun 18, 2022, 11:07 PM IST

Kota: अपने एक दिवसीय दौरे पर कोटा पहुंची महाराष्ट्र के अमरावती से सांसद नवनीत राणा ने आज महिला सशक्तिकरण कार्यक्रम में शिरकत की. इस दौरान बिनानी सभागार में भाजपा की कई महिलाएं भी मौजूद रहीं. वहीं प्रेसवार्ता के दौरान सांसद नवनीत राणा ने अग्निपथ योजना का समर्थन करते हुए कहा कि इस योजना का लाभ देश के युवाओं को मिलेगा लेकिन कुछ असामाजिक तत्व के लोग इन युवाओं को भड़काने का काम कर रहे हैं. इस योजना के बाद भी देश के युवाओं को काफी कुछ सीखने को मिलेगा और अन्य नौकरियों में भी इस योजना के बाद काफी लाभ मिलेगा.

उन्होंने कहा कि आज जो स्थिति देश के अंदर हो रही है अगर इन युवाओं पर केस लग गए तो ये कहीं भी नौकरी नहीं कर सकेगें इसलिए युवाओं से समझने की जरूरत है कि वो अपने भविष्य के साथ खिलवाड़ नहीं करें. वहीं हनुमान चालिसा पाठ को लेकर भी नवनीत राणा ने कहा कि महाराष्ट्र में मुझे हनुमान चालिसा पाठ करने की सजा दी गई. मुझे जेल में डाला गया. साथ ही काफी टॉर्चर भी किया गया.

यह भी पढे़ं- राजस्थान में मौसम मेहरबान, झोंकेदार हवाओं के साथ इन जिलों में झमाझम बारिश का यलो अलर्ट जारी

नवनीत राणा ने ये भी कहा कि अगर आज बाला साहब जीवंत होते तो एक महिला के ऊपर ऐसा अत्याचार कभी नहीं होता. इसके साथ ही उन्होंने राजस्थान की महिलाओं को भी सीख दी और कहा की राजस्थान में भी महिलाओं पर काफी अत्याचार हो रहा है इसलिए महिलाओं को एक बार सीएम के आवास के बाहर भी संकट मोचन हनुमान को याद करना चाहिए.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Read More
{}{}