trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11295752
Home >>कोटा

रामगंजमंडी: बदमाशों ने किया दो युवकों पर हमला, युवक हुए गंभीर रूप से घायल

कोटा जिले के रामगंजमंडी थाना क्षेत्र के मंडली गांव के रोड़ पर घात लगाकर बैठे बदमाशों ने दो युवकों पर जानलेवा हमला बोल दिया.

Advertisement
बदमाशों ने किया दो युवकों पर हमला
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Aug 09, 2022, 06:49 PM IST

Ramganj Mandi: कोटा जिले के रामगंजमंडी थाना क्षेत्र के मंडली गांव के रोड़ पर घात लगाकर बैठे बदमाशों ने दो युवकों पर जानलेवा हमला बोल दिया, जिसमें दोनों युवक गम्भीर घायल हो गए. जिन्हें रामगंजमंडी अस्पताल लाया गया, जहां दोनों युवकों का प्राथमिक उपचार कर झालावाड़ रैपर कर दिया गया.

यह भी पढ़ें- रामगंजमंडी: बीवी से कहासुनी के बाद पति ने लगाई फांसी, 6 महीने पहले हुई थी शादी

चश्मदीद कन्हैया लाल गुर्जर ने बताया कि बंशीलाल, विष्णु दूध देकर अपने गांव की तरफ सनखेड़ा आ रहे थे. ऐसी दौरान मंडली रोड पर घात लगाकर बैठे 12 से 13 बदमाशों हमला कर दिया, जिसमें बंशीलाल गुर्जर के दोनो हाथों में देशी कारतूस के छरे लगे. वहीं बदमाशों ने तलवारों से भी दोनों युवकों पर हमला किया, जिसमें दोनों युवको को गम्भीर हालात में रामगंजमंडी अस्पताल लेकर आये जहां पर दोनों को झालावाड़ रैपर कर दिया गया हैं. 

वहीं रामगंजमंडी सीआई मनोज कुमार ने बताया कि दो युवकों पर हमले की सूचना मिली है, जिस पर मौके पर पहुंचकर दोनों युवकों का प्रथमिक उपचार कर दोनों युवको झालावाड़ रैपर कर दिया गया है. वहीं हमने पुलिस टीम बनाकर आरोपियों की धरपकड की जा रही है. साथ ही मामला दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

Reporter: Himanshu Mittal

Read More
{}{}