trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11428648
Home >>कोटा

पट्टे के बदले सब इंस्पेक्टर मांग रहा था 60 हजार की रिश्वत, ACB ने 3 लोगों को धर लिया

Jhalawar News: भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की झालावाड़ टीम ने रविवार को नारकोटिक्स विभाग झालावाड़ के एक सब इंस्पेक्टर और उसके दो दलालों को  60 हजार रुपए रिश्वत राशि लेते रंगे हाथो ट्रैप किया है. 

Advertisement
पट्टे के बदले सब इंस्पेक्टर मांग रहा था 60 हजार की रिश्वत, ACB ने 3 लोगों को धर लिया
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Nov 06, 2022, 08:38 PM IST

Jhalawar: भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की झालावाड़ टीम ने रविवार को नारकोटिक्स विभाग झालावाड़ के एक सब इंस्पेक्टर को 60 हजार रुपए रिश्वत राशि लेते रंगे हाथो ट्रैप किया है. एसीबी टीम ने इस दौरान दो दलालों को भी धर दबोचा.

यह भी पढ़ेंः महापौर उप चुनाव: रश्मि सैनी को प्रत्याशी बनाने से BJP में फूट, दाव पर विधायकों की साख

मामले की जानकारी देते हुए झालावाड़ एसीबी टीम ने बताया कि परिवादी द्वारा शिकायत मिली थी कि नारकोटिक्स विभाग के अकलेरा और पचपहाड़ रेंज के सब इंस्पेक्टर पंकज मिश्रा द्वारा अफीम खेती के लिए पट्टा जारी करने के बदले 60 हजार रुपए रिश्वत राशि मांगी जा रही.

यह भी पढ़ेंः नेशनल कैंसर जागरूकता दिवस: रोगियों के लिए इम्यूनोथेरेपी एक वरदान- डॉ. ताराचंद गुप्ता

शिकायत का झालावाड़ एसीबी टीम द्वारा सत्यापन किया गया और जाल बिछाकर आज कार्यालय जिला अफीम अधिकारी झालावाड़ के कार्यालय में कार्रवाई करते हुए घूसखोर सब इंस्पेक्टर पंकज मिश्रा और उसके दो दलालों नारायण लाल और सत्यनारायण निवासी महुआखोह थाना क्षेत्र घाटोली को परिवादी के हाथों से 60 हजार रुपए रिश्वत की राशि लेते रंगे हाथो ट्रैप कर लिया. एसीबी टीम अब आरोपी सब इंस्पेक्टर के आवास और बैंक खातों की भी जानकारी खंगाल रही है.

Reporter- Mahesh Parihar

Read More
{}{}