trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11885904
Home >>कोटा

Kota News: पत्नी के अफेयर के चलते पति ने उठाया बड़ा कदम, लिखा-I Hate U Priya

Ramganjmandi, Kota News: कोटा जिले के सुकेत पालिका क्षेत्र में एक पति ने अपनी पत्नी के लव अफेयर के चलते एक बड़ा कदम उठाया और एक पेपर पर लिखा सॉरी प्रिंस, सॉरी Family, I Hate U Priya...

Advertisement
Kota News: पत्नी के अफेयर के चलते पति ने उठाया बड़ा कदम, लिखा-I Hate U Priya
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 24, 2023, 09:10 PM IST

Ramganjmandi, Kota News: कोटा जिले के सुकेत पालिका क्षेत्र में रविवार को एक युवक ने आहू नदी में छलांग लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया. युवक ने आहू नदी पर बनी पुलिया से करीब 50 फीट नीचे छलांग लगा दी. नदी पर मछलियां पकड़ रहे मछुआरों की ने युवक को डूबता हुआ देखा तो नदी में तैर कर मछुआरों से युवक की जान बचा ली. इसके बाद मछुआरों से युवक को पकड़ कर पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद युवक की पहचान रामगंज मंडी निवासी संदीप बैरागी के रूप में हुई है.

युवक की जेब से सुसाइड नोट भी मिला है, जिसके अनुसार युवक की पत्नी का लव अफेयर के चलते युवक ने सुसाइड करने का कदम उठाया है. वहीं, सुकेत पुलिस युवक से पूछताछ कर रही हैं.

यह भी पढ़ेंः चूरू में सोडा गैंग के 5 शातिर बदमाश गिरफ्तार, 4 पिस्टल और 54 कारतूस के साथ हार्डकोर ईनामी बदमाश चढ़ा हत्थे

प्रत्यक्षदर्शी मछुआरे नंदलाल ने बताया कि दिन के करीब 3: 30 बजे हुए थे. युवक आहू नदी की NH 52 की पुलिया पर आया, जिसे हमने देख लिया था. थोड़ी देर युवक ऊपर ही रुका रहा, जिसके बाद युवक पुलिया की सुरक्षा दीवार पर छड़ गया. हमने नीचे से आवाज भी लगाई, लेकिन उसने नहीं सुनी. 

युवक ने पुलिया से ही नदी में छलांग लगा दी, जिसे तैरना भी नहीं आता था. युवक डूबने लगा तो ऐसे में हमारे 3 साथियों ने नदी में तैर कर युवक को बाहर निकाला, जिसके पेट में पानी भी भरा गया था. युवक को बाहर निकाल कर सुसाइड का कारण पूछा तो तेज तेज रोने लगा. कह रहा था मेरी जिंदगी खराब हो गई, जिसके बाद हमने सुकेत पुलिस को सूचना दी. पुलिस युवक को अपने साथ थाने लेकर चली गई, जहां उसके परिजनों को बुलाया गया है. 

सुसाइड नोट में पड़ोसी युवक से पत्नी का लव अफेयर आया सामने
युवक संदीप बैरागी के जेब से मिले दो पन्नों के सुसाइड नोट पर उसकी पत्नी प्रिया निमावत के नाम I Hate u,Sorry फैमिली के साथ मामले की पूरी कहानी लिखी हुई है. युवक के एक लड़का भी है, जिसका नाम प्रिंस है. 

यह भी पढ़ेंः Jaipur: बदमाशों ने किया छात्र को किडनैप, वीडियो कॉल पर दी जान से मारने की धमकी

यह लिखा सुसाइड नोट में...
मैं संदीप बैरागी रामगंज मंडी का रहने वाला हूं. आज में हार चुका हूं, मुझे पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा विश्वास था, वो मेरी पत्नी प्रिया चंपावत संदीप बैरागी है, लेकिन उसने सबसे बड़ा धोखा किया. वो 3 मई 2023 से ही मेरे मकान के सामने रहने वाले धर्मेंद्र विश्वकर्मा से बात कर रही थी. धर्मेंद्र ने मेरी दोस्ती का फायदा उठाया. मेरे साथ विश्वास घात किया. मेरी पत्नी परेशानी में थी, तो उसमे उसे मिठ्ठी-मिठ्ठी बातों से प्यार के झाल में फंसाया. मेरी पत्नी और वो किसी मकान में 3 बार मिले,  जहां उन्होंने सारी हदें पार कर दी. यह मुझे कल यानी 23 सितंबर को मेरी पत्नी ने मुझे बताया.

उसके बताने का कारण धमेंद्र उसे परेशान करता, भागने की बोलता घर से उठाने की धमकी देता. तो मैंने उससे बात की तो उसने मुझे धमकाया. मैंने पूरी बात धर्मेंद्र की पत्नी सोना विश्वकर्मा को बताई. मेरी मौत के तीन लोग जिम्मेदार होंगे पहला धर्मेंद्र विश्वकर्मा, दूसरा मुबारिक भाई धर्मेंद्र का दोस्त और तीसरी एक महिला जिसने इन्हें मिलाया. युवक ने सुसाइड नोट में आगे लिखा में मेरे बेटे प्रिंस से बहुत प्यार करता हूं. मैं मजबूर हूं, हार चुका हूं. Sorry प्रिंस, Sorry Family, I Hate U Priya... लिखकर सुसाइड नोट पर अपने साइन और अंगूठे का निशान भी किया. 

Reporter- KK Sharma 

Read More
{}{}