trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12107540
Home >>कोटा

Kota News: ACB का जन जागरूक अभियान, डीआईजी बोले - शिकायतकर्ता नेता नहीं समाज से जुड़ा जागरूककर्ता होता है

 Kota News: रामगंजमंडी शहर मे सोमवार को भ्रष्ट्रचार निरोधक ब्यूरो कोटा रेंज का जन संवाद कार्यक्रम आयोजित हुआ.जिसमें भ्रष्ट्रचार निरोधक ब्यूरो के डीआईजी कल्याणमल और कोटा ग्रामीण एडिशनल एसपी प्रेरणा शेखावात ने भ्रष्टाचार के खिलाफ व्यापारियों,आमजन, अधिकारियो और जनप्रतिनिधि को जागरूक किया.

Advertisement
Kota News: ACB का जन जागरूक अभियान, डीआईजी बोले - शिकायतकर्ता नेता नहीं समाज से जुड़ा जागरूककर्ता होता है
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Feb 12, 2024, 09:30 PM IST

 Kota News: रामगंजमंडी (कोटा) जिले के रामगंजमंडी शहर मे सोमवार को भ्रष्ट्रचार निरोधक ब्यूरो कोटा रेंज का जन संवाद कार्यक्रम आयोजित हुआ.

कार्यक्रम मे डिपार्टमेंट का जन जागरूक अभियान के तहत किया गया. जिसमें भ्रष्ट्रचार निरोधक ब्यूरो के डीआईजी कल्याणमल और कोटा ग्रामीण एडिशनल एसपी प्रेरणा शेखावात ने भ्रष्टाचार के खिलाफ व्यापारियों,आमजन, अधिकारियो और जनप्रतिनिधि को जागरूक किया.

साथ ही एसीबी ने ट्रेपिंग कार्रवाई और अपने कार्यशैली की जानकारी दी. साथ ही भष्टाचार शिकायत के लिए टोल फ्री नम्बर जारी किए. वहीं अधिकारियों ने आमजन से भ्रष्टाचार मे कार्रवाई को अपडेट करने के सुझाव भी मांगे.

वही डीआईजी ने कहा कि कोई भी किसी के भ्रष्टाचार की शिकायत कर कार्रवाई करवाता है तो लोग बोलते है नेता बन रहा है, जबकि वो शिकायतकर्ता नेता नहीं एक आदर्श समाज का जागरूककर्ता होता है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Rajya Sabha Elections: राज्यसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों के नाम बीजेपी ने किए घोषित

रामगंजमंडी मे भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो का जागरूक अभियान शुरू हुआ. मीटिंग मे डीआईजी कल्याणमल, एडिशनल एसपी प्रेरणा शेखावत,उपखण्ड अधिकारी अनिल कुमार सिंघल, पालिका ईओ दीपक नागर, डीवाईएसपी कैलाशचंद खटीक, सीआई मनोज कुमार रहे. मीटिंग शुरू होने से पहले डीआईजी का बंधवाकर स्वागत किया.

मीटिंग मे डीआईजी ने भ्रष्टाचार के खिलाफ शिकायत पर टोल फ्री नंबर 1064 और व्हाट्स एप नंबर 9413502834 जारी किए. वहीं पोस्टर विमोचन कर टीम ने अधिकारियों के कार्यालय के बाहर लगाने के निर्देश दिए और आमजन को पोस्टर बांटे.

Read More
{}{}