trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11850918
Home >>कोटा

Rajasthan: गर्लफ्रेंड को वीडियो कॉल कर फंदे से लटक गया, थोड़ी देर पहले पिता के साथ खाया था खाना

Kota News : वीडियो कॉल कर प्रेमिका के सामने सुसाइड की : पिता के साथ खाना खाया,जयपुर से दोस्त ने दी फांसी की जानकारी, पुलिस कर रही जांच  

Advertisement
Rajasthan: गर्लफ्रेंड को वीडियो कॉल कर फंदे से लटक गया, थोड़ी देर पहले पिता के साथ खाया था खाना
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 01, 2023, 04:59 PM IST

Kota News : कोटा जिले के रामगंजमंडी में गुरुवार देर रात को एक युवक ने अपनी प्रेमिका से वीडियो कॉल पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, आत्महत्या करने से पूर्व मर्तक युवक ने अपनी पिता एक साथ खाना खाया और उसके बाद अपने कमरे में सोने के लिए चला गया. कुछ देर बाद मर्तक युवक के दोस्त का कॉल आया और पूरी बात बताई, जिसके पिता, अभिषेक के पास कमरे में गए. जब तक अभिषेक ने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया.

इस घटना में मृतक की प्रेमिका ने दोस्त को सुसाइड की जानकारी देना सामने आया है. यह भी सामने आया कि किसी बात को लेकर मृतक का प्रेमिका से झगड़ा हुआ. उसने वाट्स अप पर वीडियो कॉल किया और प्रेमिका के सामने ही फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया. जिसका शुक्रवार को रामगंज मंडी की सीएचसी की मोर्चरी में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौप दिया है. साथ ही मृतक के मोबाइल में पुलिस ने कुछ चैट और वीडियो कॉल के साक्ष्य देखे है. इस मामले में पुलिस जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार मृतक अभिषेक सुमन(22) पुत्र हेमराज सुमन निवासी गिरधर कॉलोनी रामगंज मंडी है. जो फार्मेसी की पढ़ाई कर शहर के मेडिकल शॉप पर प्रेक्टिस कर रहा था. कल यानी गुरुवार को रक्षाबंधन पर्व मनाने के लिए युवक अभिषेक की मां द्रोप्ति बाई अपने पीहर गई थी. घर पर अभिषेक और उसके पिता हेमराज थे. दोनों ने गुरुवार रात करीब 10 बजे खाना खाया. जिसके बाद दोनो सोने के लिए अपने कमरे में चले गए. थोड़ी देर बात ही पिता के मोबाइल पर फोन आया कि अभिषेक सुसाइड कर रहा है. इतने में हेमराज दौड़ते हुए बेटे की कमरे में गए. जब तक अभिषेक फंदे पर झूल चुका था. आस - पास के लोगो ने युवक को नीचे उतार रामगंज मंडी हॉस्पिटल लेकर आए. जहां युवक को डॉ. ने जांच कर मृतक घोषित कर दिया.

सीआई मनोज कुमार ने बताया कि युवक ने बंद कमरे में फांसी लगाने के मामले में मृतक के फोन में किसी लड़की की चैट मिली है. साथ ही वीडियो कॉल आदि के भी साक्ष्य मिले है. मृतक के परिजनों से मामले में रिपोर्ट लेकर कार्रवाई की जाएंगी. साथ ही मृतक के दोस्त से अभी पूछताछ की जा रही है. हाल फिलहाल युवक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौप दिया है.

ये भी पढ़िए-

Rajasthan Politics: हो गया तय, सचिन पायलट राजस्थान की इस विधानसभा सीट से लड़ेंगे चुनाव

Rajasthan Weather Update: किसानों की होगी बल्ले-बल्ले, मौसम विभाग ने बारिश को लेकर जारी किया अलर्ट

Read More
{}{}