trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11358637
Home >>कोटा

Kota: मोहर्रम जुलूस में बजा डीजे तो BJP विधायक बोले "गहलोत भेदभाव कर हमें अपमानित मत करो"

 कोटा के रामगंजमंडी में भाजपा के प्रदेश महामंत्री व विधायक मदन दिलावर ने मुहर्रम जुलूस में प्रतिबंधित डीजे बजने और कार्रवाई नहीं होने पर राज्य सरकार और सीएम गहलोत का घेराव किया. 

Advertisement
मदन दिलावर vs अशोक गहलोत
Stop
Himanshu Mittal|Updated: Sep 19, 2022, 07:34 PM IST

Kota: कोटा के रामगंजमंडी में भाजपा के प्रदेश महामंत्री व विधायक मदन दिलावर ने मुहर्रम जुलूस में प्रतिबंधित डीजे बजने और कार्रवाई नहीं होने पर राज्य सरकार का घेराव किया. विधायक मदन दिलावर ने प्रशासनिक अधिकारियों पर भेदभाव के आरोप लगाए हैं. विधायक दिलावर ने एक वीडियो जारी कर कहा कि राज्य सरकार हिंदू धर्म को अपमानित करने का समय समय पर अवसर ढूंढती है, एक तरफ तेजादशमी, ढोल ग्यारस और अनंतचतुर्दर्शी पर पुलिस ने राज्य सरकार का हवाला देकर डीजे को प्रतिबंधित रखा, कार्रवाई करने को लेकर डराया गया और डीजे वालो को पाबंद किया गया, लेकिन दूसरी ओर मुहर्रम के जुलूस में आईपीएस और आरएएस अधिकारी और प्रशासनिक लवाजमा होने पर भी डीजे बंद नहीं करवाए गए और ना ही कार्रवाई हुई. 

विधायक ने कहा कि इससे साफ जाहिर होता है की राज्य सरकार के संरक्षण में हिंदू धार्मिक कार्यक्रमों को अपमानित किया जा रहा है. दिलावर ने कहा की हिंदू त्यौहार आते ही गाइडलाइन बनती है, जिसमें त्योहारों में मूर्ति साइज कितनी होनी चाहिए, ये भी बताया जाता है, लेकिन ताजिए बिना माप और बिना गाइडलाइन के बने और राज्य सरकार चुप है. दिलावर ने कहा कि ऐसी सरकार को हिंदू विरोधी हो, तेजाजी विरोधी हो, ठाकुर जी की विरोधी हो, धार्मिक कार्यक्रमों के विरोधी हो वो कभी भला नहीं कर सकती. यहां तक की विधायक दिलावर ने कहा मुख्यमंत्री गहलोत हमारा खून मत चूसो, हमें अपमानित मत करो.

गौरतलब है कि रामगंजमंडी उपखंड के चेचट कस्बे में तजिए निकलें, जिसमे सोशल मीडिया पर जुलूस की एक वीडियो सामने आई थी, जिसमें पिकअप के आगे पीछे डीजे लगाकर बजाया गया. ऐसे में एसडीएम विनोद कुमार मीना से मामले की जानकारी ली तो उन्होंने बताया की डीजे बजने का मामला सामने आया है, इस पर जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं.

कोटा की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

IAS रिया डाबी ने रणथंभौर से शेयर की खूबसूरत फोटोज, फैंस बोले- ब्यूटीफुल क्वीन

बस इन 2 मंत्रों का जाप, लव मैरिज के लिए तैयार हो जाएंगे घरवाले!

Read More
{}{}