trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12039419
Home >>कोटा

कैबिनेट मंत्री बनने के बाद मदन दिलावर का दिखा तेवर, अपराधियों पर नकेल कसने से लेकर कांग्रेस पर भी जमकर बरसे

Minister Madan Dilawar, Kota News : राजस्थान के सरकार में कैबिनेट मंत्री बनने के बाद मदन दिलावर सोमवार को पहली बार कोटा पहुंचे. दिलावर ने कहा कि अब किसी भी कीमत पर दंगा नहीं होने दिया जाएगा. जो दंगा करेगा, उन अपराधियों का सबक सिखाएंगे.

Advertisement
कैबिनेट मंत्री बनने के बाद मदन दिलावर का दिखा तेवर, अपराधियों पर नकेल कसने से लेकर कांग्रेस पर भी जमकर बरसे
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jan 01, 2024, 11:54 PM IST

Minister Madan Dilawar, Kota News : राजस्थान के सरकार में कैबिनेट मंत्री बनने के बाद मदन दिलावर सोमवार को पहली बार कोटा पहुंचे. भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जयपुर से लेकर कोटा तक मदन दिलावर का जमकर स्वागत किया. जगह-जगह पर रोक कर दिलावर का काफिला रोककर पुष्पवर्षा की गई. सर्किट हाउस में जिला अध्यक्ष कृष्ण कुमार सोनी रामबाबू के नेतृत्व में भारी संख्या में कार्यकर्ताओं ने दिलावर का स्वागत किया.

मंत्री बनने के बाद मदन दिलावर पहली बार कोटा पहुंचे

मीडिया से बातचीत करते हुए मदन दिलावर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रिवरफ्रंट का मुद्दा उठाया था. रिवर फ्रंट के भ्रष्टाचार पर प्रधानमंत्री के अनुसार कहें शब्दों की पालना होगी और इसमें स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम गठित की जाएगी.

दंगो के आरोपियों पर होगी सख्त कार्रवाई

दंगों के मामले पर आपने ही मुद्दा उठाया था, क्या दंगों के आरोपियों पर कार्रवाई होगी, इस पर दिलावर ने कहा कि अब किसी भी कीमत पर दंगा नहीं होने दिया जाएगा. जो दंगा करेगा, उन अपराधियों का सबक सिखाएंगे. दंगों के मामले में पकड़े नहीं गए अपराधियों को शिकंजे में लिया जाएगा और ऐसे मामलों में आरोपियों को पकड़ने का काम शुरू हो गया है.

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो में की गई शिकायतों के सवाल पर दिलावर ने कहा कि इन सब के बारे में जानकारी करेंगे और जो प्रासंगिक होंगे उन पर कार्रवाई भी करवाएंगे.

है. कांग्रेस राम मंदिर के निमंत्रण पर मुद्दा बना रही है, इस पर दिलावर ने कहा कि सबको राम जन्मभूमि के न्यास ने निमंत्रण दिया है और ज्यादा भीड़ नहीं हो इसलिए अलग-अलग राज्यों के अनुसार अलग-अलग तारीख दी है. सभी देशवासियों को उनके दर्शन करना चाहिए. उसके साथ ही उन्होंने कहा कि उन्होंने दो संकल्प लिए थे, जिनमें पहला संकल्प धारा 370 हटाने का पूरा हो गया था और अब दूसरा संकल्प राम मंदिर का भी पूरा होने जा रहा है.

राजस्थान में 25 और देश में 400 से ज्यादा सीट जीतने का दावा

बारां झालावाड़ से मंत्री नहीं बना है, इस पर उन्होंने कहा कि 30 मंत्री बनने होते हैं और जिले ज्यादा हैं. सब जिलों से मंत्री नहीं बनाएं जा सकते हैं, अभी भी पांच मंत्रियों की जगह बची है, तो ऐसे में उम्मीद है कि वहां से भी बन सकते हैं. लोकसभा में 25 के 25 सीट भारतीय जनता पार्टी जीतेगी और देशभर में 400 प्लस सीट लेकर के तीसरी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बनेंगे.

Read More
{}{}