trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11279198
Home >>कोटा

रामगंजमंडी NH 52 पर यात्रियों से भरी बस पलटी, 7 घायलों को भेजा गया हॉस्पिटल

कोटा जिले के मोड़क थाना क्षेत्र के ढाबादेह NH 52 पर शुक्रवार को अलसुबह सवारियों से भरी एक निजी बस हादसे का शिकार हो गई. बस डिवाइडर से टकराकर अनियंत्रित होकर पलट गई.

Advertisement
यात्रियों से भरी बस पलटी
Stop
Himanshu Mittal|Updated: Jul 29, 2022, 02:51 PM IST

Ramganj Mandi: कोटा जिले के मोड़क थाना क्षेत्र के ढाबादेह NH 52 पर शुक्रवार को अलसुबह सवारियों से भरी एक निजी बस हादसे का शिकार हो गई. बस डिवाइडर से टकराकर अनियंत्रित होकर पलट गई. बता दें कि बस इंदौर से कोटा की ओर जा रही थी. बताया जा रहा है कि बस कि गति तेज होने से अचानक आगे का टायर फट गया, जिससे बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई. 

यह भी पढ़ें - वादियों में मंगेतर के संग डांस करते नजर आए टीना डाबी के EX पति अतहर, लोग बोले- शानदार है जोड़ी

बस में दुर्घटना के समय करीब 35 यात्री मौजूद थे, ऐसे में राहगीरों ने दुर्घटना को देखते हुए बस से यात्रियों को बाहर निकाला, तब तक सूचना पर मोड़क पुलिस भी मौके पर पहुंची और 108 एंबुलेस की मदद से 7 घायलों को सीएचसी सुकेत भिजवाया गया. जहां 2 को गंभीर हालत में झालावाड़ रेफर कर दिया गया, बाकी के मामूली चोट आने पर उपचार किया गया है. दुर्घटना के दौरान मौके पर लोगों की भीड़ जमा हुई. 

वहीं बस की छत पर रखा समान भी बिखर गया. दुर्घटना के समय यात्री सासत में आ जाए, जिसके बाद सुरक्षित यात्री हाइवे प्रतीक्षालय में बैठे. बस इतनी तेज गति में अनियंत्रित हुई कि डिवाइडर पर दोनों साइड पलट गई. जिससे डिवाइडर की मिट्टी फैल गई. बस में महिला, बच्चे, बुजुर्गों को सुरक्षित बाहर निकाला गया. वहीं थानेदार राजेंद्र प्रसाद मीना ने बताया कि दुर्घटना में यात्रियों के मामूली करोचे आई है. 

बस में 35 यात्री थे सभी सुरक्षित है. दो यात्रियों राजी पत्नि माला उम्र 25 वर्ष निवासी कबराड़ा थाना जिला पाली, मयंक दाधीच पुत्र चंद्रप्रकाश उम्र 27 वर्ष निवासी महावीर नगर विस्तार योजना कोटा की हालत गंभीर होने पर झालावाड़ रैफर किया है, जिनका उपचार चल रहा है और दोनों अभी खतरे से बाहर है. वहीं दुर्घटना का कारण टायर फटना सामने आया है फिर भी मामले की जांच की जा रही है.

कोटा की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अन्य बड़ी खबरें

संत विजयदास की अस्थि कलशयात्रा पर सियासत, विरोध के बाद बदला रूट, मामले पर प्रमुख शासन सचिव की प्रेस रिलीज आज

सिद्धू मूसेवाला के पिता ने बनवाया बेटे के चेहरे का टैटू, फैंस बोले- एकबार वापस आ जा भाई

OMG: पृथ्वी के पास आज और कल आ रहे हैं दो एस्‍टरॉयड, नासा ने दी ये बड़ी चेतावनी

Read More
{}{}