trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11353412
Home >>कोटा

कोटा में क्षतिग्रस्त सड़कों के विरोध में भाजपा ने निकाली 'सड़क ढूंढो यात्रा'

BJP took out Sadak dhoondho Yatra: कोटा में क्षतिग्रस्त सड़कों के विरोध में आज भाजपा की ओर से सड़क ढूंढो यात्रा निकाली गई. भाजपा नेता और कार्यकर्ता नये कोटा इलाके में सड़क को ढूंढने निकल पड़े और हाथों में तख्तियां लेकर प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर आक्रोश जताया.

Advertisement
बीजेपी सड़क ढूंढो यात्रा निकाली.
Stop
Himanshu Mittal|Updated: Sep 15, 2022, 10:40 PM IST

BJP took out Sadak dhoondho Yatra: कोटा में क्षतिग्रस्त सड़कों के विरोध में आज भाजपा की ओर से सड़क ढूंढो यात्रा निकाली गई. भाजपा नेता और कार्यकर्ता नये कोटा इलाके में सड़क को ढूंढने निकल पड़े और हाथों में तख्तियां लेकर प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर आक्रोश जताया. भाजपा जिला अध्यक्ष रामबाबू सोनी, उपभोक्ता भंडार के चेयरमैन राजेश बिरला ने कहा कि शहर में क्षतिग्रस्त सड़कों और गड्ढों के कारण आए दिन लोग घायल हो रहे हैं और दर्जनों लोग अपनी जान गवा चुके हैं, लेकिन सरकार और प्रशासन का इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है.

बीजेपी सड़क ढूंढो यात्रा निकाली 
जिसके कारण भाजपा कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त है. भाजपा जिला अध्यक्ष ने कहा कि पिछले दिनों कलेक्ट्रेट पर भाजपा की ओर से धरना देकर प्रदर्शन किया गया था और 7 दिन का अल्टीमेटम दिया गया था लेकिन इतने दिन गुजर जाने के बाद भी सड़कों की हालत में कोई सुधार नहीं हुआ और आए दिन हादसे हो रहे हैं. इसी को लेकर आज भाजपा की ओर से सड़क ढूंढो यात्रा निकाली गई और प्रदेश सरकार के खिलाफ आक्रोश जताया.

कोटा शहर की सड़कें चलने लायक नहीं
बता दें कि कोटा शहर की सड़कें चलने लायक नहीं रही और आए दिन लोगों के लिए हादसों का कारण बन रही है. शहर की ऐसी कोई सड़क नहीं है जो उखड़ी हुई नहीं हो. गड्ढों में सड़क है यै फिर सड़क गड्ढे में पता ही नहीं है. गली मोहल्ले की सड़कें हो या फिर मेन रोड, सड़कें उधड़ चुकी है बड़े-बड़े गड्ढे हो रहे हैं और कंक्रीट फैला हुआ है. जिसके चलते आए दिन हादसे भी हो रहे हैं.  सड़कों पर कंक्रीट पर जरा सा भी ब्रेक लगे तो गाड़ी सीधा स्लिप होती है और उस वाहन चालक अस्पताल में.

ये भी पढ़ें- अजमेर स्टेशन पर घूम रहा जेबतराशी गैंग, इस तरह बनाते थे निशाना, गिरोह में शामिल बच्चे भी गिरफ्तार

सड़कों को खोदकर छोड़ दिया गया
बारिश से पहले ही सड़कों की हालत खराब थी सीवरेज लाइन डालने के नाम पर सड़कों को खोदकर छोड़ दिया गया. उसके बाद रही सही कसर बारिश ने पूरी कर दी और जो कुछ सड़कें ठीक थी उनका डामर भी बह गया. अब सड़कों की जगह केवल गिट्टी गिट्टी नजर आती है. झालावाड़ रोड हो, कॉमर्स कॉलेज रोड हो, डीसीएम रोड सब जगह के यही हाल है. कोटा में खराब सड़कों को लेकर बीजेपी प्रदर्शन कर रही है. 

Read More
{}{}