trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11475914
Home >>कोटा

Bharat Jodo Yatra : राहुल गांधी ने कोचिंग छात्रों को कहा I LOVE U, I PROUD YOU

Rahul Gandhi News : राजस्थान में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के चौथे दिन कोटा में जनसैलाब देखने को मिल रहा है. इस दौरान राहुल गांधी ने कोचिंग छात्रों को संबोधित किया.

Advertisement
Bharat Jodo Yatra  : राहुल गांधी ने कोचिंग छात्रों को कहा I LOVE U, I PROUD YOU
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Dec 08, 2022, 09:19 AM IST

Bharat Jodo Yatra :  राजस्थान में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के चौथे दिन कोटा में जनसैलाब देखने को मिल रहा है. इस दौरान राहुल गांधी ने कोचिंग छात्रों को संबोधित भी किया. सिटी मॉल के सामने हजारों कोचिंग छात्रों को एक साथ देख राहुल गाधी रूक गये और छात्रों से मिले.

राहुल गांधी ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि आई लव यू, आई प्राउड ऑफ यू, यू आर द फ्यूचर ऑफ इंडिया.  आपको बता दें कि प्रदेश में निकल रही भारत जोड़ो यात्रा के बीच आज का दिन कोटा शहर के लिए खास रहने वाला है. कोटा प्रदेश का इकलौता शहर होगा जो सिग्नल फ्री होगा. इस सबके साथ कोटा के विकास कार्य, फ्लाईओवर और अंडरपास चौराहे के सौंदर्यीकरण को राहुल गांधी देंखेगें.

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का राजस्थान में आज चौथा दिन है. आज यात्रा अनंतपुरा एंट्री गेट से शुरू होने वाली यात्रा रंगपुर तक पहुंचेगी और सुबह 11 बजे तक रंगपुर चौराहा आ जाएगी. वहीं सुबह सोनिया गांधी भी जयपुर पहुंच रही है. जहां से सीधे हैलीकॉप्टर से बूंदी के लिए सोनिया गांधी रवाना हो जाएंगी. जहां आज भारत जोड़ो यात्रा एंट्री लेगी. बूंदी के केशवराय पाटन विधानसभा में चार दिन तक यात्रा रहेगी.

यात्रा को लेकर गुडली गांव के पास मेगा हाईवे के पास विश्राम गृह बनाया गया है. यात्रा के यहां पहुंचने पर गामछ नार्धन बाईपास बूंदी की सीमा पर इसका स्वागत होगा. जिसके लिए राज्यमंत्री अशोक चांदना,जिला प्रमुख चंद्रावती कंवर, पूर्व विधायक सीएल प्रेमी, पूर्व जिला प्रमुख राकेश बोयत और अन्य जनप्रतिनियों की तरफ से स्वागत किया जाएगा.

जिसके बाद राहुल गांधी सवाई माधोपुर के लिए हेलीकॉप्टर से रवाना हो जाएंगे और मुख्यमंत्री यहां से जयपुर के लिए रवाना हो जाएंगे आपको बता दें कि 9 दिसंबर को यात्रा का विश्राम है. 

Big Breaking Bharat Jodo Yatra : राहुल गांधी के सामने एक शख्स ने की आत्मदाह की कोशिश

 

Read More
{}{}