trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11651491
Home >>कोटा

कोटा से मुंबई के लिए भागी 16 साल की लड़की, टीटी के एक शक से हुआ चौंकाने वाला खुलासा

Kota News : कोटा रेल प्रसाशन ने घर से भागी नाबालिक को उनके परिजन को किया सुपुर्द  

Advertisement
कोटा से मुंबई के लिए भागी 16 साल की लड़की, टीटी के एक शक से हुआ चौंकाने वाला खुलासा
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Apr 13, 2023, 09:42 PM IST

Kota News : कोटा से चली गाड़ी संख्या 12218 चंडीगढ़-कोचुवेली केरला संपर्क क्रांति के वातानूकूलित कोच में आनड्यूटी टीटीई गणेश सिंह ने टिकट चेकिंग के दौरान दिनांक 12 अप्रैल को निशा नामक 16 वर्षीय नाबालिक युवती को निजामुद्दीन से मुंबई तक के जनरल टिकट के साथ यात्रा करते पाया. जो कि संदेहात्मक प्रतीत हो रही थी पूछताछ में टीटीई को संतुष्टि पूर्ण जबाब नहीं दे रही थी बाद में पूछने पर युवती ने मां के डांटने से घर पर बिना बताए आने की बात कबूल कर ली.

नाबालिक युवती गांव छुरिया मोहल्ला तुगलकाबाद दक्षिण दिल्ली की रहने वाली थी. टीटीई गणेश सिंह ने निशा के परिजनों को मामले से अवगत कराते हुए रेल सुरक्षा बल कोटा पोस्ट के सहायक उप निरीक्षक संजीव तिवारी एवं महिला आरक्षक कविता द्वारा कोटा स्टेशन पर उतारा और बाद में चाईल्ड हैल्प लाईन कोटा के प्रतिनिधी रेखा शाक्य को सही सलामत हालत में सुपुर्द किया गया.

ये भी पढ़ें

सरस बूथ में लग गई भीषण आग

कोटा के तलवंडी इंद्रविहार इलाके में सिलेंडर में लीकेज के चलते सरस बूथ में भीषण आग लग गई,,देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और बुथ में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया. बूथ संचालक दिव्यांग संजू गौतम भी आग से झुलस गया. मौके पर पहुंची एक दमकल ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लेकिन तब तक सामान सारा सामान जलकर खाक हो गया. मौके पर लोगों की भारी भीड़ लग गई और दमकल विभाग को सूचित किया गया. स्थानीय लोगो का आरोप है कि पूरे इलाके में अतिक्रमण के चलते दमकल को पहुंचने में काफी समय लगा. फिलहाल जवाहरनगर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

Reporter- kk mittal

यह भी पढ़ें- 

दलित कोजाराम हत्याकांड मामले ने पकड़ी तूल, मोर्चरी के आगे धरने पर बैठा समुदाय

भरतपुर के नदबई में पुलिस पर फिर हुआ पथराव, हालात हुए तनावपूर्ण, जानें पूरा मामला

Read More
{}{}