trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11777985
Home >>Karauli

Karauli News: 2 महीने पहले युवक का हुआ था अपहरण, अब हिंडौन के बयाना में पेड़ से लटका मिला युवक का शव

Karauli Crime : राजस्थान के हिंडौन के बयाना मार्ग पर स्थित जटनगला गांव की नदी के पास पेड़ पर लटका हुआ युवक का शव मिलने पर इलाके में सनसनी फैल गई. सूरौठ थाना पुलिस ने युवक के शव को नीचे उतारकर हिंडौन के जिला अस्पताल पहुंचाया तथा परिजनों को सूचना दी मौत के कारणों का भी खुलासा नहीं हो पाया है.

Advertisement
Karauli News: 2 महीने पहले युवक का हुआ था अपहरण, अब हिंडौन के बयाना में पेड़ से लटका मिला युवक का शव
Stop
Ashish Chaturvedi|Updated: Jul 13, 2023, 03:36 PM IST

Karauli Crime News: राजस्थान के हिंडौन के बयाना मार्ग पर स्थित जटनगला गांव की नदी के समीप सरकारी विद्यालय परिसर में नीम के पेड़ से एक युवक का शव लटका हुआ मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची सूरौठ थाना पुलिस ने युवक के शव को नीचे उतारकर हिंडौन के जिला अस्पताल पहुंचाया तथा परिजनों को सूचना दी मौत के कारणों का भी खुलासा नहीं हो पाया है. परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जताई है पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

हिंडौन-बयाना मार्ग पर मिला युवक का शव 

हिंडौन के सकरघटा गांव निवासी मृतक सचिन शर्मा पुत्र प्रकाश शर्मा उम्र 22 वर्ष के चाचा गोपाल शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि सचिन कल कहीं जाने के लिए घर से निकला था, उसके बाद वापस नहीं लौटा. बुधवार को सुबह पुलिस ने जटनगला गांव की नदी के समीप एक सरकारी विद्यालय में युवक के पेड़ पर लटके होने की सूचना दी.

 2 महीने पहले युवक का हुआ था अपहरण

उन्होंने बताया कि मृतक के पिता का पहले ही निधन हो चुका है तथा उसका किसी से कोई झगड़ा भी नहीं था. हालांकि उन्होंने यह भी बताया कि करीब 2 महीने पहले युवक का कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया था. परिजन ने युवक की हत्या कर शव को पेड़ से लटकाने की आशंका जताई है.

ये भी पढ़ें- Pratapgargh news: छात्रा का दूसरी बार अपहरण, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

हत्या कर शव को पेड़ से लटकाने की आशंका

उन्होंने मामले की जांच करने की मांग की है. सूरौठ थाना पुलिस ने मृतक युवक का हिंडौन के जिला अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया तथा मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी है. सचिन के परिवार में उसकी मां तथा छोटे भाई का रो रो कर बुरा हाल है.

Read More
{}{}