trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11233969
Home >>Karauli

सड़क बनाने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, दी आंदोलन की चेतावनी

जोगी समाज के जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष अमर नाथ जोगी के नेतृत्व में काफी लोग गांव के आम चौक ने एकत्रित हुए और विरोध प्रदर्शन किया. 

Advertisement
सड़क बनाने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, दी आंदोलन की चेतावनी
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jun 26, 2022, 06:31 PM IST

Hindaun: जटवाड़ा ग्राम पंचायत की ढाणी जोगी नगर को जाने वाले रास्ते में सड़क बनाने की मांग को लेकर को लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया. साथ ही ग्राम पंचायत व प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की. ग्रामीणों ने चेतावनी दी है कि यदि सूरौठ जटवाड़ा मार्ग से जोगी नगर तक ग्राम पंचायत ने जल्द ही सड़क का निर्माण नहीं करवाया तो ग्रामीण आंदोलन शुरू करेंगे.

जोगी समाज के जिला वरिष्ठ उपाध्यक्ष अमर नाथ जोगी के नेतृत्व में काफी लोग गांव के आम चौक ने एकत्रित हुए और विरोध प्रदर्शन किया. जिला उपाध्यक्ष जोगी ने बताया कि सूरौठ जटवाड़ा मार्ग से जोगी नगर तक जाने वाले रास्ते में ग्राम पंचायत की ओर से सड़क का निर्माण नहीं कराए जाने के कारण ग्रामीणों को कच्चे रास्ते से गुजरना पड़ रहा है. सड़क के अभाव में ग्रामीणों को परेशानी का सामना पड़ रहा है.

ये भी पढ़ें- हनुमान बेनीवाल ने सुबह 5 बजे बालोतरा में किया जनसंपर्क, बड़ी संख्या में तैनात पुलिस प्रशासन

बताया गया कि जटवाड़ा ग्राम पंचायत के अंतर्गत आने वाले जोगी नगर में जोगी समाज के कई दर्जन परिवार निवास करते हैं. सड़क के अभाव में जहां राहगीरों का आवागमन बाधित हो रहा है. वहीं प्रसव पीड़ा के दौरान गांव की प्रसूताओं को अस्पताल में ले जाने में भारी परेशानी होती है. ग्रामीणों ने बताया कि सड़क बनाने की मांग कई बार जटवाड़ा ग्राम पंचायत के सरपंच, ग्राम विकास अधिकारी एवंं संबंधित अधिकारियों से की जा चुकी है लेकिन अभी तक इस और कोई ध्यान नहीं दिया गया है जिससे ग्रामीणों में रोष व्याप्त है.

ग्रामीणों ने कलेक्टर को पत्र लिखकर सूरौठ जटवाड़ा रोड से जोगी नगर तक सड़क का निर्माण करवाने की मांग की है. ग्रामीणों का कहना है कि काफी समय से मांग करने के बाबजूद सड़क निर्माण कार्य नहीं कराया जा रहा है. ऐसे में पत्र लिखकर कलेक्टर को अवगत कराया गया है लेकिन जल्द ही मांग नहीं मानी जाती है तो उनके द्वारा आंदोलन किया जाएगा.

Reporter-Ashish Chaturvedi

 

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Read More
{}{}