trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11788799
Home >>Karauli

Karauli news: अवैध हथियार के साथ दो युवक गिरफ्तार, मासलपुर थाना पुलिस को मिली बड़ी सफलता

Karauli news today: करौली जिले में मासलपुर थाना पुलिस ने अवैध देशी कट्टा के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों से अवैध देशी कट्टा के साथ ही लोडेड मैगजीन भी जब्त की है. मैगजीन में छह जिंदा कारतूस मिले. 

Advertisement
Karauli news: अवैध हथियार के साथ दो युवक गिरफ्तार, मासलपुर थाना पुलिस को मिली बड़ी सफलता
Stop
Ashish Chaturvedi|Updated: Jul 21, 2023, 06:52 AM IST

Karauli news: राजस्थान के करौली जिले में मासलपुर थाना पुलिस ने अवैध देशी कट्टा के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों से अवैध देशी कट्टा के साथ ही लोडेड मैगजीन भी जब्त की है. मैगजीन में छह जिंदा कारतूस मिले. आरोपियों के पास 2 मोटर बाइक भी मिली है जिन्हें जब्त किया गया है. आरोपी किसी संगीन वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे थे. पुलिस आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर आरोपियों से पूछताछ कर रही है. 

मासलपुर थानाधिकारी परसोत्तम लाल ने बताया की एसपी ममता गुप्ता, एएसपी सुरेश जैफ, डीएसपी अनुज शुभम के निर्देशन में ऑपरेशन क्लीन आउट चलाया जा रहा है. अभियान में हेड कांस्टेबल परमजीत सिंह और टीम ने अवैध हथगढ़ लोडेड देशी कट्टा 315 बोर व एक लोडेड मैंगजीन 6 जिंदा कारतूस और दो मोटर बाइक सहित दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. थानाधिकारी ने बताया की मुखबिर की सूचना पर किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में मदनपुर तिराहे से घूमते दो बदमाश को गिरफ्तार किया गया है. 

 

पुलिस ने पायलट पुत्र राजेन्द्र उम्र 20 साल निवासी खरैटपुरा थाना मासलपुर के कब्जे से एक अवैध हथगढ़ लोडेड देशी कट्टा एक जिन्दा कारतूस व एक पॉवर बाइक जब्त की है. इसी प्रकार देवेन्द्र पुत्र पतराम उम्र 18 साल निवासी खरैटपुरा थाना मासलपुर के कब्जे से एक लोडेड मैंगजीन में 6 जिंदा कारतूस व एक मोटरसाईकिल सहित गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज किया है. मामले की जांच हेड कांस्टेबल गजराज सिंह कर रहे हैं. 

पुलिस द्वारा आरोपियों से अवैध हथियार की खरीद फरोख्त के संबंध में पूछताछ जारी है और कई मामलों का खुलासा होने की संभावना है. कार्रवाई में हेड कांस्टेबल परमजीत सिंह की अहम भूमिका रही. पुलिस टीम में कांस्टेबल सतवीर, पवन सिंह, विक्रमसिंह, विष्णु, सत्येंद्र आदि शामिल रहे.

Read More
{}{}