trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11330386
Home >>Karauli

गणेश मंदिर से चोरों ने गणेश जी की प्रतिमा की चोरी, 15 साल पुरानी थी ये मूर्ती, आधी रात को दिया झटका

मंडरायल कस्बे में गणेश चतुर्थी उत्सव के बाद आधी रात को अज्ञात चोर भगवान गणेश की प्रतिमा चुरा कर ले गए. गणेश मूर्ति की स्थापना करीब 15 वर्ष पूर्व हुई थी. सूचना पर पहुंची मंडरायल थाना पुलिस मामले की जांच कर रही.

Advertisement
गणेश मंदिर से चोरों ने गणेश जी की प्रतिमा की चोरी, 15 साल पुरानी थी ये मूर्ती, आधी रात को दिया झटका
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 01, 2022, 04:23 PM IST

सपोटरा: मंडरायल थानाधिकारी जगदीश ने बताया कि कस्बे के झंडा चौराहा पर स्थित गणेश मंदिर से गणेश प्रतिमा चोरी की सूचना मिली थी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया. पूछताछ में मंदिर पुजारी गजेंद्र महाराज ने बताया कि वह रात 11 बजे तक मंदिर में रहे और फिर बाद में घर चले गए. सुबह आकर देखा तो मंदिर के बाहर लोगों की भीड़ लगी हुई थी, भगवान गणेश की प्रतिमा नदारद मिली. गणेश मंदिर में सामान बिखरा हुआ था.

कस्बा निवासी राजेंद्र ने बताया कि गणेश चतुर्थी के कारण बुधवार को देर रात तक पूजा के बाद श्रद्धालु घर चले गए. सुबह कुछ श्रद्धालु पूजा करने पहुंचे तो, मंदिर में भगवान गणेश की मूर्ति गायब मिली. मूर्ति चोरी के कारण क्षेत्रवासियों में रोष व्याप्त है. मूर्ति चोरी की सूचना कस्बा पुलिस को दी. सूचना पर पुलिस दल मौके पर पहुंचा. घटनाक्रम की जानकारी ली. पुलिस ने मामले की जांच के लिए कुछ लोगों को हिरासत में लिया है.

पुलिस मामले की जांच में जुटी है. मंदिर पुजारी गजेंद्र महाराज ने बताया कि बुधवार को गणेश चतुर्थी के चलते गणेश मंदिर में साज सजावट की थी, साथ ही झांकी सजाई गई थी. रात को 11 बजे वह घर चले गए सुबह आकर देखा तो मूर्ति गायब मिली. इसकी सूचना पुलिस को दी गई.

Reporter- Ashish Chaturvedi

ये भी पढ़ें- राजस्थान में हर दिन बढ़ रहा कोरोना संक्रमण, 31 दिन में आए 14 हजार 605 संक्रमित

क्या ऑफिस स्ट्रेस ने छीन लिया है आपका भी सुकून, प्रेशर घटाने के लिए आजमाएं ये उपाय

..जब घूंघट में कबड्डी खेलने उतरी घरों की बहुएं.. मैदान पर पूरे गांव ने बजाईं तालियां

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Read More
{}{}