trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12183038
Home >>Karauli

Karauli : चांदनगांव के स्कूल में चोरी का खुलासा, लैपटॉप समेत नकदी एवं बाइक बरामद, चार शातिर चोर सहित माल खरीदने वाला आरोपी भी गिरफ्तार

राजस्थान के करौली जिले में चांदनगांव के राजकीय विद्यालय में हुई चोरी का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपियों के कब्जे एवं निशान देही पर लैपटॉप, वाईफाई मोडम, हार्ड डिस्क, एलईडी, नकदी एवं एक बाइक भी बरामद की है. पुलिस आरोपियों से कड़ी पूछताछ करने में जुटी है.

Advertisement
Karauli : चांदनगांव के स्कूल में चोरी का खुलासा, लैपटॉप समेत नकदी एवं बाइक बरामद, चार शातिर चोर सहित माल खरीदने वाला आरोपी भी गिरफ्तार
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Mar 31, 2024, 07:35 PM IST

Karauli Crime News : श्री महावीर जी थाना पुलिस ने करीब एक माह पूर्व चांदनगांव के राजकीय विद्यालय में हुई चोरी का खुलासा करते हुए चार शातिर चोरों को हिरासत में लिया है. वहीं चोरी का सामान खरीदने वाले एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे एवं निशान देही पर लैपटॉप, वाईफाई मोडम, हार्ड डिस्क, एलईडी, नकदी एवं एक बाइक भी बरामद की है. पुलिस आरोपियों से कड़ी पूछताछ करने में जुटी है.

श्री महावीर जी थानाधिकारी कैलाश चंद्र ने जानकारी देते हुए बताया के करीब एक माह पूर्व चांदन गांव के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में चोरी हुई थी. विद्यालय के प्रधानाचार्य द्वारा दर्ज कराई गई रिपोर्ट के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की. पुलिस ने मामले में आरोपी गुमान सिंह, तेज सिंह, ओमेंद्र गुर्जर एवं मानसिंह को गिरफ्तार किया.

जिनसे कड़ी पूछताछ के बाद आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि 27 फरवरी की रात्रि को चारों ने शराब पीने के लिए पैसे का इंतजाम करने के लिए चांदनगांव के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में चोरी करने की योजना बनाई. जिसके बाद आरोपियों ने लोहे के सरिया से विद्यालय का ताला तोड़ा तथा विद्यालय में रखे लैपटॉप, सीसीटीवी कैमरे की हार्ड डिस्क, वाईफाई मोडम, एलईडी एवं दान पेटी में रखे हुए 7210 की राशि चोरी कर ली.

ये भी पढ़ें- Jaisalmer News: साकड़ा पुलिस ने डकैती और अपहरण के इनामी आरोपी सहित दो को किया गिरफ्तार

आरोपियों ने वाईफाई मोडम को रास्ते में फेंक दिया तथा पहचान छुपाने के लिए सीसीटीवी कैमरे की हार्ड डिस्क को एक कुएं में डाल दिया. आरोपी ओमेंद्र ने एलईडी को अपने पास रख लिया तथा लैपटॉप को 6500 रुपये में नवीन कोली को बेच दिया. पुलिस ने चोरी किए सभी सामान को बरामद कर लिया तथा चारों शातिर चोरों के साथ चोरी का माल खरीदने वाले नवीन को भी गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया आरोपियों के खिलाफ पहले भी कई मामले दर्ज हैं. पुलिस आरोपियों से कड़ी पूछताछ करने में जुटी है.

Read More
{}{}