trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11314760
Home >>Karauli

छात्र संघ चुनावः करौली के कॉलेज में रहा नामांकन का दौर, प्रत्याशी तैयार

करौली कन्या महाविद्यालय में मात्र 3 नामांकन दाखिल हुए है. अध्यक्ष पद के लिए नवल बाई मीणा, उपाध्यक्ष पद के लिए प्रीति बिलोनिया एवं महासचिव पद पर पल्लवी भारती का नामांकन आया है. जिससे तीनों का निर्विरोध निर्वाचन तय है. 

Advertisement
 छात्र संघ चुनावः करौली के कॉलेज में रहा नामांकन का दौर, प्रत्याशी तैयार
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Aug 22, 2022, 11:07 PM IST

 Karauli: करौली राजकीय महाविद्यालय में अध्यक्ष पद के 3 प्रत्याशियों के 4 नामांकन आए हैं. अध्यक्ष पद के लिए लोकेश मीणा ने दो आवेदन, संजीत सिंह एबीवीपी ने 1 नामांकन तथा मोनू कुमार, उपाध्यक्ष पद के लिए चिंता जाटव, दीपक जाटव और जसराज बरखेडिया एबीवीपी, महासचिव पद पर पुष्पेंद्र मीणा व सचिन कुमार गुर्जर तथा संयुक्त सचिव पद पर सचिन शर्मा और शिवम शर्मा ने नामांकन दाखिल किया है.

बता दें कि, करौली कन्या महाविद्यालय में मात्र 3 नामांकन दाखिल हुए है. अध्यक्ष पद के लिए नवल बाई मीणा, उपाध्यक्ष पद के लिए प्रीति बिलोनिया एवं महासचिव पद पर पल्लवी भारती का नामांकन आया है. जिससे तीनों का निर्विरोध निर्वाचन तय है. मंडरायल राजकीय महाविद्यालय में अध्यक्ष पद के लिए 8 आवेदन आए हैं. इसके साथ ही उपाध्यक्ष पद पर 3 और महासचिव तथा संयुक्त सचिव पद के लिए दो-दो आवेदन प्राप्त हुए है.

अध्यक्ष पद के लिए लखन मीणा, भूपेश कुमार शर्मा, सचिन मीणा, लोकेंद्र मीणा, अंकेश मीणा, अंकेश मीणा, शीनू शर्मा और अंशु शर्मा ने नामांकन भरे है. उपाध्यक्ष पद के लिए सचिन शर्मा और हेमेंद्र सिंह, महासचिव पद के लिए ओकेश जाटव, लवली कुशवाह व विक्रम सिंह भाटी तथा संयुक्त सचिव पद पर भूर सिंह व पूजा कुशवाहा के नामांकन आए है.

मासलपुर के राजकीय महाविद्यालय में अध्यक्ष पद के लिए 3 तथा उपाध्यक्ष, महासचिव संयुक्त सचिव पद के लिए दो-दो नामांकन प्राप्त हुए. अध्यक्ष पद के लिए अभिषेक मीणा, राजेश कुमार व अरुण कुशवाह, उपाध्यक्ष पद के लिए पायलेट गुर्जर व शिवकेश गुर्जर, महासचिव पद पर ओम प्रकाश माली व राजेश मीणा तथा संयुक्त सचिव पद पर अंकित वर्मा व विनोद कुमार मीणा ने नामांकन पत्र दाखिल किए है.

नादौती राजकीय महाविद्यालय में सभी पदों पर एक-एक नामांकन प्राप्त हुआ है. जिससे सभी का निर्विरोध निर्वाचन तय है. अध्यक्ष पद पर सरिता गुर्जर, उपाध्यक्ष पद पर रामनिरी खटाना, महासचिव पद पर नागेंद्र खटाना तथा संयुक्त सचिव नीरज गुर्जर का नामांकन आया है.सपोटरा के राजकीय महाविद्यालय में अध्यक्ष पद पर 4 तथा शेष सभी पदों पर एक-एक प्रत्याशी का नामांकन प्राप्त हुआ है. जिससे अध्यक्ष पद के लिए मतदान होगा जबकि 3 पदों पर निर्विरोध निर्वाचन तय है.

अध्यक्ष पद के लिए निशा मीणा, मुकेशी बाई, सत्यवंती व राजकुमार मीणा, उपाध्यक्ष पद पर दीपक मीणा, महासचिव पद पर बनवारी बैरवा तथा संयुक्त सचिव पद पर निशा जादौन का नामांकन आया है.
Reporter: Ashish Chturvedi

 

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खबरें 

कोटा के निचले इलाकों में बाढ़ जैसे हालात, बैराज से बड़े पैमाने पर जल निकासी शुरू, अलर्ट जारी

Read More
{}{}