trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12070682
Home >>Karauli

Rajasthan Weather : करौली में कोहरे का कहर, कड़ाके की ठंड से बढ़ी ठिठुरन

Rajasthan Weather : करौली जिले में एक बार फिर घने कोहरे से आमजन जीवन पूरी तरह प्रभावित रहा. कड़ाके की सर्दी के साथ घना कोहरा होने से लोगों को दिन में भी गाड़ी की हेडलाइट जलाकर धीमी गति से निकलते नजर आ रहे.

Advertisement
Rajasthan Weather : करौली में कोहरे का कहर, कड़ाके की ठंड से बढ़ी ठिठुरन
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jan 21, 2024, 05:00 PM IST

Rajasthan Weather News : करौली जिले में एक बार फिर घने कोहरे से आमजन जीवन पूरी तरह प्रभावित रहा. कड़ाके की सर्दी के साथ घना कोहरा होने से लोगों को राह चलने में काफी परेशानी हुई.  कोहरे से किसान भी गेहूं की फसल को लेकर चिंतित है.

सर्दी, कोहरे और शीत लहर के कारण आम जनजीवन प्रभावित रहने के अलावा हाईवे पर वाहनों के टकराने का खतरा भी हमेशा बना रहता है. कोहरे के कारण वाहन चालक हेडलाइट जलाकर धीमी गति से निकलते नजर आए. शीतलर और कोहरे से सबसे अधिक मजदूर प्रभावित हो रहा है. पशु पालक पशुओं को ठंड से बचाने को लेकर परेशान है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather: राजस्थान के इन जिलों में कड़ाके से सर्दी से छूटी धूजणी, जानें मौसम का हाल

करौली जिले में किसान खेती के साथ पशुपालन पर भी निर्भर है. कृषक और पशुपालक इसके अलावा पत्थर खदानों में काम करने वाले मजदूरों के लिए यह कड़ाके की सर्दी और  कोहरा परेशानी का सबब बना है. क्षेत्रवासी सर्दी से बचाब की जुगत मे लगे है.

आपको बता दें कि बीते दो दिन पहले भी क्षेत्र में कोहरे की अधिकता के कारण लोगों को खासा परेशानी का सामना करना पड़ा था. रविवार को एक बार फिर घना कोहरा होने के कारण वाहन चालकों सहित क्षेत्र वासियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है और क्षेत्रवासी सर्दी से बचाव की जुगत में लगे हैं.

Read More
{}{}