trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11618674
Home >>Karauli

Karauli: करौली में उठी किसानों को मुआवजा देने की मांग, छात्रों ने कलेक्ट्रेट पर किया विरोध प्रदर्शन

Karauli: करौली में बेमौसम बारिश और ओलावृष्टि से हुए फसल खराबे का सर्वे करा मुआवजा देने की मांग को लेकर किसानों व छात्रों ने कलेक्ट्रेट पर विरोध प्रदर्शन किया.विरोध प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर जल्द मुआवजा देने की मांग रखी. प्रदर्शन के दौरान बड़ी संख्या में किसान छात्र मौजूद रहे.

Advertisement
Karauli: करौली में उठी किसानों को मुआवजा देने की मांग, छात्रों ने कलेक्ट्रेट पर किया विरोध प्रदर्शन
Stop
Ashish Chaturvedi|Updated: Mar 20, 2023, 03:38 PM IST

Karauli: करौली में बेमौसम बारिश और ओलावृष्टि से हुए फसल खराबे का सर्वे कराने की मांग उठी. आपको बता दें कि राजस्थान में बेमासम बारिश से फसलों को काफी नुकशान हुआ है.छात्र नेता धर्म मीणा ने बताया कि प्रदेश व जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में हुई बेमौसम बारिश और ओलावृष्टि से किसानों की रवि की फसल को नुकसान पहुंचा है.

जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में हुई बेमौसम बारिश और ओलावृष्टि के कारण गेहूं सरसों सहित अन्य रवि की फसलों को भारी नुकसान पहुंचा है.

  अच्छी पैदावार की आस में बैठे किसानों को बेमौसम बारिश की मार के कारण जीवन यापन का संकट खड़ा हो गया है.राज्य सरकार को जल्द ही फसल खराबे का सर्वे कराकर  मुआवजा देना चाहिए.

जिससे किसानों के सामने खड़े आर्थिक संकट को दूर किया जा सके.धर्म मीणा ने बताया कि बेमौसम बारिश और ओलावृष्टि से हुए नुकसान के मुआवजे की मांग को लेकर मुख्यमंत्री के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है और जल्द ही मुआवजा देने की मांग रखी है.

Read More
{}{}