trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11338153
Home >>Karauli

टोडाभीम: प्रधानाचार्य व शिक्षकों में हुई मारपीट, छात्रों ने स्कूल गेट पर जड़ा ताला

 करौली के टोडाभीम उपखंड क्षेत्र के गांव भोपुर बहादुरपुर में संचालित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में प्रधानाचार्य व अध्यापकों के बीच हुई मारपीट मामला तूल पकड़ने लगा है.

Advertisement
छात्रों का प्रदर्शन
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 06, 2022, 12:23 PM IST

Karauli: जिले के टोडाभीम उपखंड क्षेत्र के गांव भोपुर बहादुरपुर में संचालित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में प्रधानाचार्य व अध्यापकों के बीच हुई मारपीट मामला तूल पकड़ने लगा है. मामले को लेकर विद्यालय में अध्ययनरत विद्यार्थियों ने सुबह स्कूल गेट पर ताला लगाया और कार्रवाई की मांग करते हुए प्रदर्शन किया तथा सड़क मार्ग पर जाम लगा दिया. वहीं मामले को लेकर ग्रामीणों ने भी विद्यालय में कार्यरत शिक्षकों पर गुटबाजी के आरोप लगाये हैं.

यह भी पढ़ेंः शाम के वक्त ना लगाएं सिंदूर, पति से अलग होने की आ सकती है नौबत

जानकारी के अनुसार मामला 3 सितंबर का है जहां विद्यालय में कार्यरत प्रधानाचार्य व शिक्षकों में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी. उसके बाद मामला इतना बढ़ गया कि शिक्षक एक दूसरे के साथ मारपीट करने पर उतारू हो गए और इस दौरान शिक्षकों में जमकर लात घुंसे भी चले. वहीं यह सब नजारा वहां पढ़ने आये विद्यार्थी भी देखते रहें. शिक्षकों का शिक्षा के मंदिर में इस तरीके से लड़ना झगड़ना गांव में चर्चा का विषय बना हुआ है. वहीं दोनों पक्षों की ओर से मामले को लेकर बालघाट थाने में मामला भी दर्ज करवाया गया है.

पुलिस द्वारा मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी गई है. वहीं शिक्षा विभाग के द्वारा रानौली प्रधानाचार्य जगदीश मीणा को जांच के लिए भेजा गया है. जहां विद्यालय में अध्ययनरत विद्यार्थी जांच अधिकारी से मामले में शीघ्र कार्यवाही की मांग कर रहें हैं. इसके साथ ही जांच अधिकारी ने भी छात्र-छात्राओं व ग्रामीणों को कार्रवाई का भरोसा दिलवाया है. जिसके बाद छात्र छात्राओं ने सड़क पर लगाए गए जाम को हटा दिया.

Reporter - Ashish Chaturvedi

करौली की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खबरें

Video: देखिए आईएएस टीना डाबी का नया Style, बदली-बदली आई नजर

IAS अतहर आमिर खान के बर्थडे पर उनकी बेगम महरीन ने किया विश, लिखा- शादी के लिए नहीं होता इंतजार

 

Read More
{}{}