trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11209279
Home >>Karauli

पांच दिन में पुलिस ने कैलादेवी में 4 लाख की लूट का किया खुलासा, चौंका देगी चोरी की वारदात

 कैला देवी कस्बे में डीएसपी कार्यालय के पास 5 दिन पूर्व दुकान बंद कर घर लौट रहे व्यापारी से लूट का खुलासा पुलिस ने किया है. पुलिस ने लूट के काम में ली गई दो मोटर बाइक, लूट की रकम सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों को न्यायालय में पेश किया.

Advertisement
पांच दिन में पुलिस ने कैलादेवी में 4 लाख की लूट का किया खुलासा, चौंका देगी चोरी की वारदात
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jun 05, 2022, 09:37 PM IST

करौली: कैला देवी कस्बे में डीएसपी कार्यालय के पास 5 दिन पूर्व दुकान बंद कर घर लौट रहे व्यापारी से लूट का खुलासा पुलिस ने किया है. पुलिस ने लूट के काम में ली गई दो मोटर बाइक, लूट की रकम सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों को न्यायालय में पेश किया. जहां से उन्हें दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया.

कैला देवी थाना अधिकारी निरंजन कुमार ने बताया कि एसपी शैलेन्द्र सिंह इन्दौलिया ने कैला देवी कस्बे में हुई व्यापारी से लूट के मामले में थानाधिकारी निरंजन कुमार के निर्देशन मे टीम गठित की. टीम ने 5 दिन में घटना का खुलासा करते हुए दिनेश पुत्र गिर्राज मीणा उम्र 22 वर्ष निवासी दलापुरा थाना कैलादेवी, भूरसिंह उर्फ भूरा पुत्र घमण्डी मीणा उम्र 24 साल निवासी दलापुरा थाना कैलादेवी व विष्णु पुत्र हरि प्रजापत उम्र 23 साल निवासी दलापुरा थाना कैलादेवी जिला करौली को बसई के जंगलो से दस्तयाब कर गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी लूटेरों सके लूट के 4 लाख 30 हजार 800 रूपये बरामद किये है. साथ ही लूट की वारदात में काम में ली गई 2 बिना नम्बरी मोटरसाईकिलो को बरामद किया है.

29 मई को आरोपी ने वारदात को दिया था अंजाम

कैलादेवी थानाधिकारी निरंजन कुमार ने बताया की भैरोलाल अग्रवाल पुत्र जमना लाल उम्र 60 वर्ष निवासी डिप्टी ऑफिस के सामने बड़ी धर्म शाला क्षेत्र में परचून की दुकान चलाता है. 29 मई की रात करीब 9 बजे अपनी दुकान से बिक्री की राशि लेकर घर लौट रहा था. इस बीच रास्ते में पुलिस उपाधीक्षक कार्यालय के सामने यह वारदात घटित हुई. पीड़ित व्यापारी के पुत्र ब्रह्मगोपाल ने बताया कि पिता से लूट करने वाले अपराधी दो बाइकों पर सवार चार नकाब पोश बदमाश थे. जैसे ही व्यापारी डिप्टी ऑफिस के सामने पहुंचा काली शर्ट पहने एक बदमाश 4 लाख 35 हजार रूपयों से भरा बैग छीन बाइक पर बैठकर भागने लगे. वारदात होने पर पीड़ित चिल्लाया तो पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया. कुछ दूर जाकर बदमाश एक बाइक छोड़कर फरार हो गए. पुलिस ने मोटरसाइकिल को अपने कब्जे में किया हैं. थानाधिकारी निरंजन कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज, मोबाइल लोकेशन व जगह जगह छापेमारी एवं संदिग्धों से पूछताछ के आधार पर बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

Reporter- Ashish chaturvedi

Read More
{}{}