trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11929774
Home >>Karauli

एनएच 23 करौली-धौलपुर मार्ग पर सड़क हादसा,सवारी गाड़ी ने मारी टक्कर

Karauli News:  एनएच 23 करौली-धौलपुर मार्ग पर पाटौरन गांव के पास एक सड़क हादसा हो गया. मिली जानकारी के अनुसार इस सड़क हादसे में चार कार सवार घायल हो गए हैं. वहीं, एक शख्स की मौत की खबर है.  

Advertisement
एनएच 23 करौली-धौलपुर मार्ग पर सड़क हादसा,सवारी गाड़ी ने मारी टक्कर
Stop
Ashish Chaturvedi|Updated: Oct 25, 2023, 12:29 PM IST

Karauli News: कैला देवी आस्था धाम से दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार को एनएच 23 करौली-धौलपुर मार्ग पर पाटौरन गांव के पास एक सवारी गाड़ी ने टक्कर मार दी. दुर्घटना में कार सवार एक महिला सहित तीन लोग घायल हो गए.जबकि एक अधेड़ की मौत हो गई. पुलिस ने मृतक का शव करौली अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.मृतक के परिजनों के पहुंचने पर बुधवार को पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया.

दर्शन करने आए थे

 करौली सदर थाना अधिकारी हेमराज शर्मा ने बताया कि आगरा निवासी विष्णु यादव पुत्र तेज सिंह उम्र 55 साल,अपने साले विनय कुमार पुत्र लाल सिंह उम्र 48 साल निवासी आगरा,विनीता पत्नी विष्णु उम्र 52 साल निवासी आगरा, सुधांशु पुत्र विनय उम्र 16 साल निवासी आगरा,कार से कैला माता के दर्शन करने आए थे.

 सवारी गाड़ी ने टक्कर मार दी

 कैला देवी से दर्शन कर आगरा वापस लौटते समय उनकी कार को करौली-धौलपुर मार्ग स्थित एनएच-23 पाटौरन गांव के पास सरमथुरा की तरफ से आ रही तेज रफ्तार सवारी गाड़ी ने टक्कर मार दी. दुर्घटना के बाद चालक सवारी गाड़ी सहित फरार हो गया. जबकि कार सवार विष्णु,विनय और महिला सहित चार लोग घायल हो गए.

घायलों को करौली अस्पताल लाया गया,जहां डॉक्टर ने जांच के बाद विनय को मृत घोषित कर दिया.मृतक का शव करौली हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है.साथ ही मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दी है.उनके करौली पहुंचने पर बुधवार को पोस्टमार्टम की कार्यवाही की गई.करौली सदर थाना पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी सवारी गाड़ी चालक की तलाश में जुटी है.

ये भी पढ़ें- सीकर में मियां-बीवी तो धौलपुर में जीजा-साली के बीच मुकाबला, क्या सियासी लड़ाई घर में कराएगी कलह!

 

Read More
{}{}