trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11464834
Home >>Karauli

हिण्डौन राजकीय कन्या महाविद्यालय भवन का विधायक जाटव ने किया शिलान्यास

प्रदेश की गहलोत सरकार द्वारा बजट 2021 में हिंडौन के लिए स्वीकृत राजकीय कन्या महाविद्यालय के भवन का वुधवार को हिण्डौन विधायक भरोसी लाल जाटव द्वारा शिलान्यास किया गया .

Advertisement
हिण्डौन राजकीय कन्या महाविद्यालय भवन का विधायक जाटव ने किया शिलान्यास
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Dec 03, 2022, 10:48 PM IST

करौली: प्रदेश की गहलोत सरकार द्वारा बजट 2021 में हिंडौन के लिए स्वीकृत राजकीय कन्या महाविद्यालय के भवन का वुधवार को हिण्डौन विधायक भरोसी लाल जाटव द्वारा शिलान्यास किया गया . इस दौरान हिण्डौन नगर परिषद सभापति बृजेश जाटव, पंचायत समिति प्रधान विनोद कुमार सहिय शहर के गणमान्य लोग व छात्र छात्रा मौजूद रहे.

समारोह को संबोधित करते हुए हिण्डौन विधायक भरोसी लाल जाटव ने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए कोई कमी नहीं आने दी जाएगी. उनके द्वारा लगातार क्षेत्र के विकास को लेकर कार्य किया जा रहा है. सभापति बृजेश जाटव ने कहा कि विधायक भरोसी लाल जाटव के प्रयासों से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने क्षेत्र के विकास में बड़ी सौगातें दी है उसी क्रम में 6 करोड़ की लागत से कन्या महाविद्यालय के भवन का निर्माण कराया जा रहा है जो कि क्षेत्र में बालिका शिक्षा के लिए महत्वपूर्ण रहेगा.

अतिथियों का जोरदार स्वागत

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कांग्रेस के निवर्तमान जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश मामू ने कहा कि शिक्षा के माध्यम से समाज का हर वर्ग सशक्त हो सकता है. पूर्व उपसभापति नफीस अहमद ने उपस्थित विद्यार्थियों का आव्हान करते हुए कहा कि शिक्षा के साथ-साथ स्वास्थ्य का भी ध्यान रखते हुए अपने लक्ष्य की प्राप्ति करनी है. शिक्षाविद वीर सिंह बेनीवाल ने छात्रों को सिद्धांत का पालन करते हुए सफलता प्राप्त करने का तरीका बताया. कार्यक्रम की शुरुआत में महाविद्यालय परिवार की ओर से अतिथियों का माला व साफा पहनाकर स्वागत किया गया तथा मंत्र उच्चारण के साथ शिलान्यास किया गया.

ये लोग रहे मौजूद

इस अवसर पर पार्षद आमीन मनिहार, जगदीश शर्मा, दिलीप धाकड़, अजय मावई, मनोज जाटव, एनएसयूआई के पूर्व जिला अध्यक्ष खेम सिंह मीणा, कॉलेज छात्रसंघ अध्यक्ष अंकुर सिकरौदा, उपाध्यक्ष आमिर खान ,सेवादल कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष योगेंद्र मावई, महिला कांग्रेस की ब्लॉक अध्यक्ष गीता शर्मा, शिक्षाविद पुष्पा मंगल, नाज़नीन शाह, महेंद्र सैनी, वक़्फ़ कमेटी के सदर बब्बू शाह, रामजी लाल सैनी, विनोद दानालपुर, रफीक लहचोडा, अशरफ गद्दीपुरा, राजेश तिवारी, सहित महाविद्यालय प्राचार्य सुरेश मीणा, पीडब्ल्यूडी अधिशासी अभियंता एच एन मीना, सहायक अभियंता संदीप वर्मा, कन्या महाविद्यालय के प्रभारी मुकेश कुमार गोयल, डॉ महेश कुमार गर्ग, डॉ श्रीनिवास गुर्जर, गुंजन गोयल, उपमा मीणा सहित शहर के गणमान्य नागरिक तथा छात्र-छात्राएं उपस्थित रहे.

Reporter- Ashish Chaturvedi

Read More
{}{}