trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11224190
Home >>Karauli

मंत्री रमेशचंद मीणा ने 'राजपूत समाज' पर की अमर्यादित टिप्पणी, आंदोलन की चेतावनी

श्रीराजपूत महासभा शाखा सपोटरा की तहसील स्तरीय बैठक राजपूत सभा भवन में उम्मेद सिंह जादौन सैमरदा की अध्यक्षता में आयोजित की गई, जिसमें गत दिनों मंडरायल में ग्रामीण विकास एवं पंचायतीराज मंत्री रमेशचंद मीणा द्वारा राजपूत समाज पर अशोभनीय व अमर्यादित टिप्पणी करने की निंदा की गई.

Advertisement
मंत्री रमेशचंद मीणा ने 'राजपूत समाज' पर की अमर्यादित टिप्पणी, आंदोलन की चेतावनी
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jun 18, 2022, 12:58 PM IST

Sapotra: श्रीराजपूत महासभा शाखा सपोटरा की तहसील स्तरीय बैठक राजपूत सभा भवन में उम्मेद सिंह जादौन सैमरदा की अध्यक्षता में आयोजित की गई, जिसमें गत दिनों मंडरायल में ग्रामीण विकास एवं पंचायतीराज मंत्री रमेशचंद मीणा द्वारा राजपूत समाज पर अशोभनीय व अमर्यादित टिप्पणी करने की निंदा की गई.

दूसरी ओर एसडीएम को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपकर प्रदर्शन कर पुतला फूंका गया. राजपूत महासभा के गजेन्द्र सिंह जादौन, राजेन्द्र पाल, राजकुमार सिंह कैलादेवी, गोविंद चंद, प्रताप, आशू बना मिझौरा, प्रताप सिंह कैलादेवी, देवेन्द्र सिंह जटवाड़ी आदि ने बताया कि 15 जून को मंडरायल में एक किशोरी की की संदिग्ध हत्या करने के विरोध मंडरायल कस्बे में ग्रामीण शांतिपूर्वक धरना देकर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की जा रही थी.

यह भी पढ़ें-Weather Forecast: अगले 4-5 दिनों तक प्रदेश में झमाझम बारिश, अब इन क्षेत्रों में मिलेगी राहत

इस दौरान मंत्री रमेशचंद मीणा ने धरने में शिरकत कर समझाईश के दौरान राजपूत समाज पर अशोभनीय व अमर्यादित टिप्पणी की गई, जिसको लेकर राजपूत सभा भवन में राजपूत सरदारों की बैठक आयोजित कर निंदा की गई. तत्पश्चात राजपूत सभा भवन से एसडीएम कार्यालय तक रैली निकालकर प्रदर्शन कर मंत्री का पुतला फूंका गया. दूसरी ओर मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम अनुज भारद्वाज के रीडर को ज्ञापन सौंपा गया. उन्होंने मंत्री के बयान वापिस नहीं लेने पर प्रदेशभर में राजपूत समाज द्वारा आंदोलन करने की चेतावनी दी है. पदाधिकारियों ने बताया कि मंत्री की अमर्यादित टिप्पणी के राजपूत समाज में आक्रोश व्याप्त है. ऐसे मे मंत्री को अपना बयान वापस लेना चाहिए, उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि बयान वापस नहीं लेने पर राजपूत समाज द्वारा आंदोलन किया जाएगा.

Reporter- Ashish Chaturvedi

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Read More
{}{}