trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12081615
Home >>Karauli

करौली : नाबालिग से रेप कर भागा था आरोपी, पिता ने लगाई थी इंसाफ की गुहार; पुलिस ने आरोपी को धरा

Karauli News: करौली जिले में एक नाबालिग बालिका का अपहरण करने के षड्यंत्र में आरोपी को महिला थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है.  मामले में पुलिस अपहरण और दुष्कर्म के मुख्य आरोपी को पूर्व में गिरफ्तार कर चुकी है. 

Advertisement
karauli news
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jan 27, 2024, 05:32 PM IST

Karauli News: करौली जिले में एक नाबालिग बालिका का अपहरण करने के षड्यंत्र में आरोपी को महिला थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी करीब दो माह से फरार चल रहा था. आरोपी के ऊपर 2 हजार रुपए इनाम घोषित है. मामले में पुलिस अपहरण और दुष्कर्म के मुख्य आरोपी को पूर्व में गिरफ्तार कर चुकी है. 

महिला थाना अधिकारी मंजू फौजदार ने जानकारी देते हुए बताया कि 21 नवंबर 2023 को करौली जिला मुख्यालय के ग्रामीण क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उसकी नाबालिग बेटी को सत्य प्रकाश  एवं उदल माली  अपहरण कर ले गए. आरोपियों पर नाबालिक से दुष्कर्म का भी आरोप है. 

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की, लेकिन आरोपी गिरफ्तारी से बचने के लिए बार-बार अपनी जगह बदल रहे थे. जिला पुलिस अधीक्षक करौली ममता गुप्ता द्वारा आरोपी पर 2 हजार रुपए का इनाम घोषित किया. एसपी ममता गुप्ता, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुरेश जैफ, डीएसपी अनुज शुभम के निर्देशन में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए चलाए जा रहे.

 विशेष अभियान के तहत थानाधिकारी मंजू फौजदार कांस्टेबल अरविंद, योजना व उदय की टीम ने अपहरण में सहयोगी और षड्यंत्र कारी आरोपी सत्य प्रकाश पुत्र कैलाश निवासी मनोहर पुरा को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस आरोपी से कड़ी पूछताछ कर रही है. उन्होंने बताया कि मुख्य आरोपी ऊदल को पुलिस पूर्व में गिरफ्तार कर चुकी है.

ये भी पढ़ें

Padma Shri Award 2024: राजस्थान के इन गौरवशाली लोगों को मिलेगा पद्मश्री,जानिए क्या किया काम?

Rajasthan- भजनलाल सरकार ने फिर किया प्रशासनिक फेरबदल, 9 IPS अधिकारियों के किए तबादले, देखें सूची

Read More
{}{}