trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11290016
Home >>Karauli

Karauli: कैला देवी मार्ग पर रास्ते के विवाद को लेकर एक पक्ष ने लगाया जाम

जाम से वाहनों की लंबी कतार लग गई. जाम लगने से कैलादेवी आने-जाने वाले श्रद्धालुओं को परेशानी का सामना करना पड़ा.

Advertisement
 Karauli: कैला देवी मार्ग पर रास्ते के विवाद को लेकर एक पक्ष ने लगाया जाम
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Aug 05, 2022, 08:10 PM IST

Karauli: करौली-कैला देवी मार्ग पर मामचारी गांव में आपसी रास्ते के विवाद को लेकर एक पक्ष ने सड़क पर पेड़ डाल कर जाम लगा दिया. जिससे सड़क पर दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई. जाम की सूचना पर करौली सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और समझाइश कर जाम खुलवाया.  करीब 1 घंटे तक लगे रहे जाम में कैलादेवी के श्रद्धालु परेशान होते नजर आए.

करौली सदर थाना अधिकारी ओमेंद्र सिंह ने बताया कि नेमीचंद पुत्र राम नारायण, हरि, बृजमोहन आदि  मामचारी गांव के निवासी हैं. उनके घर सड़क से कुछ अंदर हैं. आरोप है कि सड़क किनारे रहने वाले कुछ लोगों ने अंदर खेत और घरों के लिए जाने वाले रास्ते को बंद कर दिया. जिसको लेकर दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया. झगड़े के बाद एक पक्ष के लोगों ने सड़क पर हरे पेड़ डालकर जाम लगा दिया. 

जिससे करौली-कैलादेवी सड़क मार्ग पर जाम लग गया. जाम से वाहनों की लंबी कतार लग गई. जाम लगने से कैलादेवी आने-जाने वाले श्रद्धालुओं को परेशानी का सामना करना पड़ा. सूचना पर करौली सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और समझाइश के बाद जाम खुलवाया. जाम लगने के बाद काफी देर तक करौली कैला देवी मार्ग पर श्रद्धालुओं के वाहनों की कतार लग गई और काफी परेशानियों का श्रद्धालुओं को सामना करना पड़ा. मौके पर पहुंची पुलिस ने जाम खुलवाया. जाम खुलवा कर यातायात व्यवस्था सुचारू की. थानाधिकारी ने बताया कि सड़क पर जाम लगाने वालों के खिलाफ एसपी के निर्देश पर एफआईआर दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है.

Reporter- Ashish Chaturvedi

ये भी पढ़ें- प्रदर्शन में कांग्रेस के पूर्व विधायक सैनी की खुली पोल, नेताओं को नहीं कर पाए एकजुट

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Read More
{}{}