trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12111544
Home >>Karauli

Karauli Road Accident: सड़क पर फिसली बाइक,युवक की मौत

Karauli news: राजस्थान के करौली मंडरायल मार्ग पर अनियंत्रित होकर बाइक फिसलने से युवक की मौत हो गई.करीब 7 बजे वापस अपने गांव लौटते समय अनियंत्रित होकर मोटरसाइकिल फिसलने से गंभीर घायल हो गया.

Advertisement
सड़क पर फिसली बाइक
Stop
Ashish Chaturvedi|Updated: Feb 15, 2024, 12:01 PM IST

Karauli news: राजस्थान के करौली मंडरायल मार्ग पर अनियंत्रित होकर बाइक फिसलने से युवक की मौत हो गई. युवक का शव करौली हॉस्पिटल की मोर्चरी में पहुंचाया गया .जहां मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है.पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

अनियंत्रित होकर बाइक के फिसलने से हुआ हादसा
करौली सदर थाना अधिकारी हेमराज शर्मा ने बताया कि करौली सदर थाना क्षेत्र के डूंडापुरा गांव निवासी भगवान सिंह पुत्र जगमोहन मीणा उम्र 30 वर्ष बुधवार को करौली मण्डरायल मार्ग स्थित हीरामन बाबा के मंदिर पर अपनी मोटरबाइक से गया था. करीब 7 बजे वापस अपने गांव लौटते समय अनियंत्रित होकर मोटरसाइकिल फिसलने से गंभीर घायल हो गया.

मृतक भगवान सिंह निवासी डूंडापुरा
घायल को करौली अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया .परिजन मृतक का शव अपने घर ले गए .सूचना पर पहुंची करौली सदर थाना पुलिस ने परिजनों से समझाइश कर मृतक का शव करौली हॉस्पिटल की मोर्चरी पहुंचाया. जहां गुरुवार को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

करौली मंडरायल मार्ग पर अनियंत्रित होकर बाइक फिसलने से युवक की मौत हो गई. दरअसल युवक बाइक पर सवार होकर कहीं जा रहा था. तभी अनियंत्रित होकर बाइक के फिसल गई और युवक गिर गया. वहीं मृतक का करौली अस्पताल में कराया जा रहा पोस्टमार्टम. 

यह भी पढ़ें:खाटू मेले से पहले डीएम का ताबड़तोड़ निरीक्षण,कहा-श्याम श्रद्धालुओं को परेशान....

यह भी पढ़ें:MP सुभाष बहेड़िया ने केंद्र सरकार के बजट पर दिया बड़ा बयान,कहा-मोदी सरकार ने विरासत......

Read More
{}{}