Home >>Karauli

Karauli News:बनास नदी में डूबने से चाचा-भतीजे की उठी अर्थी,घर में छाया कोहराम

Karauli News:राजस्थान के सपोटरा के हाडोती इलाके में बहने वाली बनास नदी में नहाने गए दो युवकों की पानी में डूबने से मौत हो गई .हाड़ौती में बहन के घर पर धार्मिक प्रोग्राम में शामिल होने के लिए आए थे और नहाने के लिए बनास नदी में चले गए.

Advertisement
Karauli News
Stop
Ashish Chaturvedi|Updated: May 15, 2024, 04:07 PM IST

Karauli News:राजस्थान के सपोटरा के हाडोती इलाके में बहने वाली बनास नदी में नहाने गए दो युवकों की पानी में डूबने से मौत हो गई . सूचना मिलने पर सपोटरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय गोताखोरों की मदद से नदी में डूबे दोनों युवकों को पानी से बाहर निकलवाया,लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी दोनों युवक रिश्ते में चाचा भतीजे लगते हैं .

बनास नदी में नहाने गए थे दोनों युवक
सपोटरा थानाधिकारी अनिल कुमार गौतम ने बताया कि बजीरपुर थाना अंतर्गत मीणा बड़ौदा निवासी प्रहलाद पुत्र रामकुमार महावर 26 साल और गोलू पुत्र उदयसिंह महावर उम्र 16 साल,जो हाड़ौती में बहन के घर पर धार्मिक प्रोग्राम में शामिल होने के लिए आए थे और नहाने के लिए बनास नदी में चले गए.

गोताखोरों की मदद से शव निकाले
तैरना नहीं आने की वजह से चाचा भतीजे पानी में डूब गए और जब तक पुलिस की मदद से स्थानीय गोताखोरों के द्वारा दोनों को बाहर निकलवाया तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी.पुलिस ने मृतक चाचा भतीजे के शव को राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हाडोती की मोर्चरी में रखवा दिया है और परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

यह भी पढ़ें:कितनी सीट जीतेगी BJP? क्या कहती है PM मोदी की कुंडली, ज्योतिषाचार्य ने बताया गणित

यह भी पढ़ें:सुखा मुक्त अभियान से तलाबों को किया जाएगा पुनर्जीवित,भारतीय जैन संघटन की आनोखी पहल

यह भी पढ़ें:RBSE Rajasthan Board 10th, 12th Result LIVE: जल्द खत्म होगा 20 लाख बच्चों का इंतजार, राजस्थान बोर्ड जारी करेगा परिणाम, यहां पढ़ें हर पल की अपडेट

{}{}