trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12011249
Home >>Karauli

Karauli Fraud Case : नौकरी लगाने का झांसा देकर ठगी करने का इनामी आरोपी गिरफ्तार, 14 लाख रुपए धोखाधड़ी कर हड़प लिए

Karauli Fraud : राजस्थान में सरकारी नौकरी लगाने का झांसा देकर लाखों रुपए हड़पने के इनामी आरोपी को हिंडौन नई मंडी थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

Advertisement
Karauli Fraud Case : नौकरी लगाने का झांसा देकर ठगी करने का इनामी आरोपी गिरफ्तार, 14 लाख रुपए धोखाधड़ी कर हड़प लिए
Stop
Updated: Dec 14, 2023, 10:26 PM IST

Karauli Fraud Case : राजस्थान में सरकारी नौकरी लगाने का झांसा देकर लाखों रुपए हड़पने के इनामी आरोपी को हिंडौन नई मंडी थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस हिरासत में लिए गए आरोपी से पूछताछ करने में जुटी है.

हिंडौन नई मंडी थाना अधिकारी बृजेंद्र सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि 5 अगस्त 2022 को महेंद्र शर्मा पुत्र वासुदेव शर्मा निवासी दरगमा तहसील मंडरायल हाल निवासी वर्धमान नगर हिंडौन ने इस्तगासे के माध्यम से रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसके पुत्र एवं साथियों तथा रिश्तेदारों की नौकरी लगाने के नाम पर आरोपी मंजुल इंदोलिया ने 14 लाख रुपए धोखाधड़ी कर हड़प लिए.

पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद आरोपी मंजुल इंदोलिया पुत्र अशोक कुमार निवासी बिजवारी थाना भुसावर जिला भरतपुर की गिरफ्तारी के लिए विभिन्न स्थानों पर दबिश दी. आरोपी पर जिला पुलिस अधीक्षक करौली ने 3 नवंबर 2023 को 5000 रुपये का ईनाम घोषित कर दिया.

थाना अधिकारी बृजेंद्र सिंह के नेतृत्व में हेड कांस्टेबल प्रेम सिंह, कांस्टेबल निरंजन सिंह, जोगेंद्र, रामेश्वर, गजेंद्र सिंह की गठित की गई टीम ने आरोपी की तलाशी के लिए दिल्ली, मेरठ, हरिद्वार, ऋषिकेश आदि स्थानों पर दबिश दी.

थाना अधिकारी ने बताया कि पुलिस टीम ने सूचना प्राप्त होने पर आरोपी को बयाना रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया जहां से रिमांड प्राप्त होने पर पुलिस आरोपी से कड़ी पूछताछ एवं धोखाधड़ी कर ठगे गए रुपयों की बरामद के प्रयास में जुटी है.

Read More
{}{}