trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12016067
Home >>Karauli

करौली न्यूज: ब्राह्मण समाज सम्मान समारोह की तैयारियों को लेकर हुई बैठक

राजस्थान न्यूज: प्रतिभा सम्मान समारोह में कक्षा 10 और 12 में 85 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया जाएगा.

Advertisement
करौली न्यूज: ब्राह्मण समाज सम्मान समारोह की तैयारियों को लेकर हुई बैठक
Stop
Ashish Chaturvedi|Updated: Dec 18, 2023, 11:18 AM IST

करौली न्यूज: करौली ब्राह्मण समाज की बैठक हटवाड़ा क्षेत्र स्थित ब्राह्मण सभा भवन में आयोजित की गई. बैठक में 24 दिसंबर को आयोजित होने वाले ब्राह्मण समाज के प्रतिभा सम्मान समारोह की तैयारियों की समीक्षा और व्यवस्थाओं पर चर्चा की गई. बैठक में समाज अध्यक्ष ने प्रतिभा सम्मान समारोह को सफल बनाने के लिए समाज बंधुओं से सहयोग की अपील की.

समाज अध्यक्ष ने बताया कि प्रतिभाओं को रजिस्ट्रेशन करने की तिथि को भी आगे बढ़ाया गया है. बैठक में समाज अध्यक्ष सहित पदाधिकारी और गणमान्य लोग शामिल हुए.  बैठक में ब्राह्मण समाज अध्यक्ष मदन मोहन पचौरी ने बताया कि 24 दिसंबर को करौली इन मैरिज गार्डन में आयोजित होने वाले प्रतिभा सम्मान समारोह में कक्षा 10 और 12 में 85 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया जाएगा.

साथ ही कार्यक्रम में 20 दिसंबर तक देश के किसी भी राज्य या केंद्र सरकार की सेवा में नियुक्ति पाने वाले अभ्यर्थियों को भी सम्मानित किया जाएगा. सम्मान समारोह के लिए नामांकन की अंतिम तिथि को बढ़ा कर 20 दिसंबर किया है. नामांकन के लिए करौली में पूर्व निर्धारित 6 स्थान पर अभ्यर्थी अपने आवेदन पत्र जमा करा सकेंगे. प्रतिभा सम्मान समारोह में समाज के पदाधिकारी और गणमान्य लोगों के साथ ही बड़ी संख्या में समाज बंधु शामिल होंगे.बैठक के दौरान पुरुषोत्तम शर्मा, देव कुमार, राजेंद्र व्यास, भूपेंद्र व्यास, दिनेश शर्मा, लव कुमार, महेंद्र मुद्गल, अनिल शर्मा, रघुवीर हरदैनिया सहित अन्य मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें-

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: सुखदेव गोगामेड़ी हत्याकांड के आरोपियों का कराया गया एसएमएस अस्पताल में मेडिकल

राजस्थान: गैंगस्टर आनंदपाल के भाई सहित चाचा को कोर्ट ने सुनाई दो-दो साल की सजा

Read More
{}{}