trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11655267
Home >>Karauli

Karauli: डिपो में खड़ी रोडवेज बस में लगी आग, 5 मोटरसाइकिल व जनरेटर भी जलकर राख

करौली न्यूज: डिपो में खड़ी रोडवेज बस में आग लग गई. इस वजह से 5 मोटरसाइकिल व जनरेटर भी जलकर राख हो गए. रोडवेज प्रबंधक विश्राम मीणा की ओर से कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है.

Advertisement
Karauli: डिपो में खड़ी रोडवेज बस में लगी आग, 5 मोटरसाइकिल व जनरेटर भी जलकर राख
Stop
Ashish Chaturvedi|Updated: Apr 16, 2023, 04:49 PM IST

Karauli: हिण्डौन के रोडवेज डिपो में खड़ी एक रोडवेज बस में अचानक आग लग गई.  आग से रोडवेज बस जलकर क्षतिग्रस्त हो गई. वहीं आग की चपेट में आने से डिपो में खड़ी हुई 5 बाइक व एक जनरेटर भी जलकर राख हो गए. सूचना पर पहुंची दमकल ने आग पर काबू पाया. मध्य रात्रि को हुई आगजनी की इस घटना की सूचना मिलते ही रोडवेज हिंडोन आगार प्रबंधक सहित कई अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. डीएसपी किशोरीलाल भी देर रात को ही घटनास्थल पहुंच गए.

रोडवेज प्रबंधक विश्राम मीणा की ओर से कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. जिसमें बताया गया कि हिण्डौन से कैलादेवी- धौलपुर रूट पर संचालित यह रोडवेज बस हिण्डौन बस स्टैंड से नियमित रूप से सुबह के वक्त करौली के लिए रवाना होती है. यह बस रात्रि विश्राम के लिए रोडवेज डिपो में खड़ी हुई थी. मौके पर मौजूद गार्ड शिवलाल शर्मा के अनुसार रात्रि 12:45 पर रोडवेज बस अचानक स्टार्ट हुई और शॉर्ट सर्किट से बस में आग लग गई. जिसके बाद बस आगे बढ़कर एक दीवार से जा टकराई. इसी दौरान वहां कई कर्मचारियों की खड़ी हुई बाइक भी आग की लपटों में आ गई.

धीरे-धीरे आग ने विकराल रूप लिया. जिसके बाद गार्ड शिवलाल सहित अन्य कर्मचारियों ने आग बुझाने का किया. रोडवेज के अधिकारियों को इसकी सूचना दी. आगजनी की सूचना के बाद नगर परिषद से 2 दमकल मौके पर पहुंची. कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. तब तक राजस्थान रोडवेज की एक बस, 5 बाइक व जनरेटर जलकर खाक हो चुके थे. हिण्डौन रोडवेज आगार में मरम्मत कार्यों के लिए एवं रात्रि विश्राम के लिए 15 से अधिक डिपो में बसों का ठहराव होता है. यह आग भीषण रूप के साथ अन्य बसों तक पहुंचती तो और भी बड़ा हादसा हो सकता था.

ये भी पढ़ें- CM गहलोत के गढ़ जोधपुर में बीजेपी का महाघेराव, 17 अप्रैल को सीपी जोशी और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत भरेंगे हुंकार

यह भी पढ़ेंः राजस्थान की 19 साल की नंदिनी गुप्ता के सिर पर सजा मिस फेमिना इंडिया का ताज, रतन टाटा से होती हैं इंस्पायर

Read More
{}{}