trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11698767
Home >>Karauli

करौली में बेटे की हत्या के खुलासे की मांग को लेकर 8 दिन से धरने पर बैठे परिजन, कार्रवाई नहीं

Karauli News: करौली में अपने बेटे की हत्या के खुलासे की मांग के लिए  परिजन कलेक्ट्रेट के सामने 8 दिन से धरने पर बैठे हैं. लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हो सकी है. बताया जा रहा है कि ग्रामीणों ने जल्द हत्या का खुलासा करने और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है.   

Advertisement
करौली में बेटे की हत्या के खुलासे की मांग को लेकर 8 दिन से धरने पर बैठे परिजन, कार्रवाई नहीं
Stop
Ashish Chaturvedi|Updated: May 16, 2023, 09:37 PM IST

Karauli: अपने पुत्र की हत्या का खुलासा करने की मांग को लेकर 8 दिन से परिजन कलेक्ट्रेट के सामने धरने पर बैठे हैं. 8 दिन बाद भी पुलिस प्रशासन द्वारा कार्रवाई नहीं होने से परिजन और क्षेत्रवासियों में रोष व्याप्त है. ग्रामीणों ने जल्द से जल्द हत्या का खुलासा करने और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है. 

दरअसल सपोटरा के हाडोती कस्बे में करीब 9 माह पूर्व हुई मस्तराम मीणा की हत्या का खुलासा करने और दोषियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजनों का कलेक्ट्रेट पर धरना 8 दिन से धरना जारी है. मृतक मस्तराम के चाचा मुरारी लाल ने बताया कि गत वर्ष 25 जुलाई को मस्तराम शौच के लिए घर से निकला था और वापस घर नहीं लौटा. 

29 जुलाई को सुबह क्षेत्र के लोगों द्वारा गांव चैचड़ा की ढाणी हाड़ोती में पीलू के पेड़ के नीचे मिट्टी में मस्तराम का शव दबा हुआ मिला था. सूचना पर पहुंची पुलिस और अन्य अधिकारियों ने मौका मुआयना कर पोस्टमार्टम कराया. मामले को लेकर मृतक के परिजनों ने सपोटरा थाने में हत्या का मामला दर्ज कराया. लेकिन अब तक मामले का खुलासा नहीं होने और दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई नहीं होने से परिजनों में आक्रोश है.  

परिजनों का कहना है कि बार-बार पुलिस अधिकारियों को मामले में कार्रवाई की मांग की गई. लेकिन 9 माह बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई. न्याय की मांग को लेकर पीड़ित परिवार द्वारा जिला कलेक्ट्रेट के बाहर मंगलवार से अनिश्चितकालीन धरने की शुरुआत की गई. इस दौरान परिजनों ने पुलिस प्रशासन पर लापरवाही और अनदेखी के आरोप लगाए हैं. धरना 8 दिन से लगातार जारी है. 

यह भी पढ़ेंः 

National Dengue Day 2023: डेंगू के इन लक्षणों को पहचानने में लापरवाही से जा सकती है जान, ऐसे करें बचाव

LSG vs MI Dream11 Prediction, Best Team: लखनऊ और मुंबई को बीच टक्कर आज, क्या आपकी ड्रीम-11 है इतनी दमदार

 

 

Read More
{}{}