Home >>Karauli

Karauli News: झूलती और क्षतिग्रस्त विद्युत लाइन से जनता परेशान, लोगों ने बड़ी हटरिया में किया प्रदर्शन

Karauli today News: करौली जिले में झूलती, क्षतिग्रस्त और बार-बार टूटती विद्युत लाइन से परेशान बड़ी हटरिया क्षेत्र के लोगों ने वन-वे सड़क पर जाम लगाकर प्रदर्शन किया. मोहल्लेवासियों ने बार-बार टूटती और झूलती विद्युत लाईनों को बदलने की मांग की. सूचना पर विद्युत विभाग की एफआरटी टीम मौके पर पहुंची और क्षतिग्रस्त विद्युत लाइन को हटाया.   

Advertisement
Karauli news
Stop
Ashish Chaturvedi|Updated: Jul 01, 2024, 11:15 AM IST

Karauli today News: राजस्थान के करौली जिले में झूलती, क्षतिग्रस्त और बार-बार टूटती विद्युत लाइन से परेशान बड़ी हटरिया क्षेत्र के लोगों ने वन-वे सड़क पर जाम लगाकर प्रदर्शन किया. मोहल्लेवासियों ने बार-बार टूटती और झूलती विद्युत लाईनों को बदलने की मांग की. सूचना पर विद्युत विभाग की एफआरटी टीम मौके पर पहुंची और क्षतिग्रस्त विद्युत लाइन को हटाया. इसके बाद मोहल्लेवासियों ने जाम हटाकर यातायात  सुचारू किया. 

सुबह स्कूल जाने वाले वाहन और काम पर जाने वाले लोगों को जाम के कारण परेशानी का सामना करना पड़ा. बड़ी हटरिया क्षेत्र निवासी शकुंतला देवी, दीपचंद आदि ने बताया कि सुबह करीब 7 बजे एक तेज रफ्तार पिकअप ने क्षतिग्रस्त और नीचे झूलती विद्युत लाइन को तोड़ दिया. जिससे विद्युत लाइन सड़क पर गुजर रहे एक युवक के ऊपर गिर गई. यहां गनीमत रही की विद्युत आपूर्ति बंद होने के कारण जनहानि नहीं हुई. 

यह भी पढ़ें- Pratapgarh News: सिंहाड लेंप्स में ट्रक से चोरी किए सोयाबीन के 809 कट्टे बरामद

क्षेत्र वासियों का आरोप है कि क्षतिग्रस्त और झूलती विद्युत लाइनों को लेकर कई बार विद्युत विभाग को अवगत कराया. लेकिन हर बार खाना पूर्ति कर विद्युत कर्मी चले जाते हैं. जिसके चलते आए दिन विद्युत लाइन जल जाती है. तेज गर्मी में क्षेत्र वासियों को बार-बार विद्युत ट्रिपिंग का भी सामना करना पड़ता है. कई बार विद्युत विभाग को अवगत कराने के बाद भी समाधान नहीं हुआ. ऐसे में विद्युत लाइन के क्षतिग्रस्त होने पर मोहल्लेवासियों का गुस्सा फूट पड़ा. 

लोगों ने सिनेमा हॉल की गली में सड़क पर ड्रम डालकर जाम लगा दिया. वन-वे मार्ग होने के कारण स्कूल जाने वाले वाहन तथा सुबह काम पर जाने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा. जाम की सूचना मिलते ही विद्युत विभाग की एफआरटी मौके पर पहुंची और क्षतिग्रस्त विद्युत लाइन को हटाया. इसके बाद मोहल्ले वासियों ने जाम हटा दिया.

{}{}