trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12206375
Home >>Karauli

Karauli News: सड़क किनारे पड़ा मिला अज्ञात युवक का शव,टोडाभीम घाटी वन क्षेत्र का है मामला

Karauli News: करौली के टोडाभीम वन क्षेत्र में एक अज्ञात युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई है.पुलिस द्वारा शव की शिनाख्त के  प्रयास किया जा रहा है.शव को टोडाभीम चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया.   

Advertisement
सड़क किनारे पड़ा मिला अज्ञात युवक का शव.
Stop
Ashish Chaturvedi|Updated: Apr 16, 2024, 10:59 AM IST

Karauli News: करौली के टोडाभीम घाटी के समीप वन क्षेत्र में सड़क किनारे एक अज्ञात युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई.सूचना पर पहुंची टोडाभीम पुलिस ने मृतक के शव को टोडाभीम के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.पुलिस द्वारा अज्ञात युवक के शव की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं.

सड़क किनारे पड़े होने की सूचना मिली

मेहंदीपुर बालाजी चौकी प्रभारी सुरेश चंद्र ने बताया कि आज सुबह करीब 7 बजे घाटी में घूमने आने वाले लोगों  द्वारा फोन पर अज्ञात व्यक्ति के शव के सड़क किनारे पड़े होने की सूचना मिली.सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर शव को टोडाभीम चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया. 

 शव परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा

पुलिस ने बताया कि अज्ञात युवक के पास से कोई भी दस्तावेज नहीं मिलने के कारण शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है.पुलिस के द्वारा अज्ञात युवक के शव की शिनाख्त के प्रयास किया जा रहे हैं.शव की शिनाख्त होने के बाद मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा.वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

ये भी पढ़ें- Rajasthan: रामनवमी पर निकलने वाली शोभायात्रा के लिए लगाए भगवा ध्वज का कांग्रेस कर रही विरोध, किरोड़ीलाल मीणा ने यूं साधा निशाना

 

Read More
{}{}