trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11781418
Home >>Karauli

करौली में दोषियों की गिरफ्तारी के लिए आप ने भी गाड़ा टेंट, कर दी ये मांग

Karauli News: चुनाव में जीत का सपना देख रही आम आदमी पार्टी भी कैसे पीछे रहती. आम आदमी पार्टी के नेता भी अस्पताल परिसर में अलग टेंट लगाकर धरने पर बैठ गए और भाजपा कांग्रेस को कोसने लगे.  

Advertisement
करौली में दोषियों की गिरफ्तारी के लिए आप ने भी गाड़ा टेंट, कर दी ये मांग
Stop
Ashish Chaturvedi|Updated: Jul 16, 2023, 12:23 AM IST

Karauli: चुनाव में जीत का सपना देख रही आम आदमी पार्टी भी कैसे पीछे रहती.  आम आदमी पार्टी के नेता भी अस्पताल परिसर में अलग टेंट लगाकर धरने पर बैठ गए तथा भाजपा कांग्रेस को कोसने लगे. सभी की एक ही मांग थी कि आरोपियों की गिरफ्तारी हो, पीड़ित परिवार को मुआवजा और नौकरी मिले  और दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्यवाही हो. सहमति नहीं बनने के कारण बसपा और आम आदमी पार्टी के धरने शुक्रवार शाम को खत्म हो गए लेकिन भाजपा सांसद किरोड़ी लाल मीणा का धरना लगातार जारी रहा.  

धरने पर पहुंचे सांसद किरोड़ी मीणा

शनिवार को सुबह टोडाभीम से कांग्रेस विधायक पी आर मीणा और कांग्रेस नेता सांसद किरोड़ी मीणा के धरने में पहुंचे और धरना समाप्त करने का अनुरोध किया. लेकिन सांसद किरोड़ी नहीं माने और उन्हें वापस भेज दिया.  इसके बाद शनिवार दोपहर 12:00 बजे भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री और राजस्थान प्रभारी अरुण सिंह भी हिंडौन पहुंचे तथा घटना की जानकारी लेकर सांसद किरोड़ी मीणा के धरने में शामिल हुए. उन्होंने राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर जमकर आरोप लगाए.  उन्होंने कहा कि राजस्थान में लगातार अपराधिक घटनाएं बढ़ रही हैं.  

भाजपा की सरकार आई तो अपराधियों से गठजोड़ करने वाले मंत्री विधायकों के जेल भेजा जाएगा.  इसी दौरान खबर आई कि पुलिस ने घटना के मुख्य आरोपी गोलू मीणा को गिरफ्तार कर लिया है. एसपी ममता गुप्ता ने घटना का खुलासा किया तो मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ भी निकला. आरोपी की गिरफ्तारी होने के बाद पुलिस प्रशासन ने सांसद किरोड़ी लाल मीणा व मृतका के परिजनों से बातचीत कर समझाइस की तब कुछ सहमति बनी. 

भाजपा ने की गिरफ्तारी का मांग

भाजपा की ओर से की जा रही पहली मांग आरोपी की गिरफ्तारी पूरी हो गई. पीड़ित परिवार को सरकार की ओर से पांच लाखों रुपए के मुआवजे की जिला कलेक्टर ने घोषणा कर दी.  तथा संविदा पर नौकरी व अन्य मांग भी पूरी करने का आश्वासन दिया. भाजपा भी पीड़ित परिवार को 20 लाख रुपये की सहायता देगी. उसके बाद परिजन शव लेने को और सांसद किरोड़ी मीणा धरना समाप्त करने के लिए तैयार हुए. कड़ी सुरक्षा के बीच शव परिजनों को सुपुर्द कर गांव पहुंचाया गया.  जहां उसका अंतिम संस्कार किया गया.  जिसके बाद पुलिस और प्रशासन ने राहत की सांस ली.

ये भी पढ़ें...

टेस्ट में पहला शतक ठोकने के बाद "राजस्थान रॉयल्स" के शेर का इस अंदाज में हुआ स्वागत

Read More
{}{}