trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12063886
Home >>Karauli

करौली न्यूज: दलितों से मारपीट करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग, सांकेतिक धरना देकर सौंपा ज्ञापन

करौली न्यूज: जाटव समाज के रिंकू जाटव के नेतृत्व में एसडीएम को दिए ज्ञापन में बताया कि 7 जनवरी को पौछडी गांव में दबंगों ने दलित समाज के कुछ लोगों के साथ बेरहमी से मारपीट की.  

Advertisement
करौली न्यूज: दलितों से मारपीट करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग, सांकेतिक धरना देकर सौंपा ज्ञापन
Stop
Ashish Chaturvedi|Updated: Jan 17, 2024, 01:45 PM IST

करौली न्यूज: हिण्डौन के पौछडी गांव में गत दोनों दबंगों द्वारा दलित लोगों से की गई मारपीट के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मंगलवार को जाटव समाज ने पीड़ित परिवार के साथ हिंडौन एसडीएम को ज्ञापन दिया. इस दौरान जाटव समाज ने एसडीएम कार्यालय के बाहर सांकेतिक धरना भी दिया तथा 7 दिन में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी.

जाटव समाज के रिंकू जाटव के नेतृत्व में एसडीएम को दिए ज्ञापन में बताया कि 7 जनवरी को पौछडी गांव में दबंगों ने दलित समाज के कुछ लोगों के साथ बेरहमी से मारपीट की.जिसमें कई लोग घायल हो गए. जिनका जयपुर व हिंडौन में उपचार हुआ.

उन्होंने बताया कि अब दबंग आरोपियों द्वारा पीड़ित परिवार पर राजीनामा का दबाव बनाकर धमकी दी जा रही है.उन्होंने मांग की है कि पुलिस द्वारा सभी आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार कर उन्हें सजा दिलाई जाए. ज्ञापन की प्रति प्रधानमंत्री, एससी एसटी आयोग, जिला कलेक्टर, एसपी एवं एएसपी को भी भेजी है.
 
मामले में हिंडौन सदर थाना प्रभारी रामचंद्र ने जानकारी देते हुए बताया कि उक्त मामले में दोनों तरफ से रिपोर्ट दर्ज हुई है. आरोपियों को पहले शांति भंग में गिरफ्तार भी किया जा चुका है. अब मामले की जांच डीएसपी प्रवेंद्र महला द्वारा की जा रही है.

ये भी पढ़ें-

मुझे बहुत पीड़ा होती है जब कोई अज्ञानी, इतिहास से अनभिज्ञ, हलफनामा दे देते हैं कि राम काल्पनिक है- उपराष्ट्रपति धनखड़

Ram Mandir: पूर्व सीएम गहलोत का RSS और BJP पर तंज, शंकराचार्यों के राम मंदिर कार्यक्रम बहिष्कार को लेकर कही ये बात

Read More
{}{}