trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12179909
Home >>Karauli

Karauli Crime News:कोतवाली पुलिस की बड़ी कार्रवाई,आर्म्स एक्ट में फरार चल रहे आरोपी गिरफ्तार

Karauli Crime News:राजस्थान के करौली कोतवाली पुलिस ने अवैध हथियार की सप्लाई के आरोप में फरार चल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

Advertisement
Karauli Crime News
Stop
Ashish Chaturvedi|Updated: Mar 29, 2024, 06:46 PM IST

Karauli Crime News:राजस्थान के करौली कोतवाली पुलिस ने अवैध हथियार की सप्लाई के आरोप में फरार चल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.हथियार तस्करी के फरार आरोपी शिवकेश मीणा निवासी गुरदह को गिरफ्तार किया है.

अभियान के तहत आरोपी गिरफ्तार
करौली थाना अधिकारी सुनील कुमार ने बताया कि एसपी बृजेश ज्योति उपाध्याय के निर्देशन, एएसपी शंकरलाल व डीएसपी अनुज शुभम के सुपरविजन में अपराध नियंत्रण तथा अपराधियों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत आरोपी को गिरफ्तार किया है. 

आर्म्स एक्ट में फरार चल रहे आरोपी शिवकेश मीना पुत्र पप्पू लाल मीना उम्र 22 साल निवासी गुरदह चौकीन का पुरा थाना लांगरा जिला करौली को गिरफ्तार किया है.

अवैध हथियार जब्त
थाना अधिकारी ने बताया कि 21 फरवरी को एएसआई ओमप्रकाश और पुलिस जाब्ता को सीआईडी सीबी मुख्यालय जयपुर से सूचना मिली की करौली में हथियारों की तस्करी करने चार युवक आए है. जिनमें गोविन्द पुत्र अमृतलाल मीना निवासी रूंध का पुरा को गिरफ्तार कर उससे 9 पिस्टल, 7 मैगजीन व 2 जिन्दा कारतूस जब्त किए थे.

इस दौरान अन्य आरोपी पुलिस की भनक लगते ही फरार हो गए. जांच के बाद मामले में आरोपी प्रशांत मीना को भी पूर्व में गिरफ्तार किया जा चुका है. गिरफ्तार किए आरोपी शिवकेश मीना से अन्य फरार चल रहे बदमाशों और हथियारों के बारे में पूछताछ जारी है.

यह भी पढ़ें:Dungarpur Crime News:बजरी के अवैध परिवहन व ओवरलोड पर पुलिस की सख्ती,बजरी से भरे 13 डम्पर जब्त

Read More
{}{}