Home >>Karauli

Karauli Crime News:युवक का अपहरण कर किया मारपीट और कुकर्म,आरोपी ने अश्लील वीडियो किया वायरल

Karauli Crime News:सोशल मीडिया पर एक व्यक्ति से मारपीट और उसका अश्लील वीडियो वायरल करने के आरोपी को करौली साइबर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है.इस दौरान ही पीड़ित का अश्लील वीडियो बनाया था.

Advertisement
Karauli Crime News
Stop
Ashish Chaturvedi|Updated: Jun 16, 2024, 10:36 AM IST

Karauli Crime News:सोशल मीडिया पर एक व्यक्ति से मारपीट और उसका अश्लील वीडियो वायरल करने के आरोपी को करौली साइबर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पीड़ित का कुछ बदमाशों ने पूर्व में अपहरण कर मारपीट और कुकर्म किया था. 

इस दौरान ही पीड़ित का अश्लील वीडियो बनाया था. पीड़ित के इसी वीडियो को वायरल करने के आरोप में आरोपी युवक गिरफ्तार हुआ है. पुलिस मारपीट और अपहरण के आरोप में कुछ आरोपियों को पूर्व में गिरफ्तार कर चुकी है.

साइबर थाना अधिकारी दुल्ली चंद ने बताया कि 11 जून को पीड़ित के चाचा ने एफआईआर दर्ज कराई. एफआईआर में बताया कि कुछ लोग उसके भतीजे का अपहरण करके ले गए. जहां भतीजे से मारपीट की गई और कुकर्म किया. 

इस दौरान पीड़ित का आरोपियों ने अश्लील वीडियो बना लिया. अब पीड़ित के अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जिसके बाद साइबर थाने में एफआईआर दर्ज होने के बाद साइबर थाना पुलिस ने मामले की जांच की. 

पुलिस ने जांच के बाद अश्लील वीडियो वायरल करने के आरोपी रमेश मीणा पुत्र श्री राम मीणा उम्र 42 साल निवासी हनुमानपुरा थाना मामचारी को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपी से अश्लील वीडियो वायरल करने को लेकर पूछताछ कर रही है. पूछताछ के बाद आरोपी को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया जाएगा.

साइबर क्राइम की रोकथाम के लिए पुलिस द्वारा अभियान चलाया जा रहा है.कार्रवाई के दौरान टीम साइबर थाना अधिकारी दुल्ली चन्द, एएसआई सुरेन्द्र सिंह, हेड कांस्टेबल नेत्रेश शर्मा, महिला कांस्टेबल रेनू शर्मा, कांस्टेबल संदीप, विजय सिंह, महिला कांस्टेबल गोरन्ता आदि शामिल रहे.

यह भी पढ़ें:सीकर पुलिस का बड़ा एक्शन, हथियार की नोक पर दिनदहाड़े लूट करने वाली गैंग का पर्दाफाश

यह भी पढ़ें:कांग्रेस नेता के नटराज होटल पर चला बुलडोजर, भारी पुलिस जाब्ते की मौजूदगी....

यह भी पढ़ें:भारत-पाक अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर पर हेरोइन की तस्करी,तस्करों ने पुलिस पर भी की फायरिंग

{}{}