trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11301049
Home >>Karauli

Karauli: मारपीट कर अधेड़ की हत्या करने का आरोप, परिजनों ने किया प्रदर्शन

  मासलपुर थाना क्षेत्र के चैनपुर गांव में मारपीट कर अधेड़ की हत्या का आरोप लगाते हुए परिजनों और ग्रामीणों ने हॉस्पिटल के बाहर जाम लगाकर प्रदर्शन किया. साथ ही प्रदर्शन कर मामले का खुलासा करने और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की.

Advertisement
 Karauli: मारपीट कर अधेड़ की हत्या करने का आरोप, परिजनों ने किया प्रदर्शन
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Aug 13, 2022, 06:29 PM IST

Karauli:  मासलपुर थाना क्षेत्र के चैनपुर गांव में मारपीट कर अधेड़ की हत्या का आरोप लगाते हुए परिजनों और ग्रामीणों ने हॉस्पिटल के बाहर जाम लगाकर प्रदर्शन किया. साथ ही प्रदर्शन कर मामले का खुलासा करने और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की. हालांकि पुलिस ने थोड़ी देर बाद हल्का बल प्रयोग कर प्रदर्शनकारियों को तितर बितर कर दिया और यातायात सुचारू कराया. मृतक का मेडिकल बोर्ड से हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम कराया है. मामले का खुलासा नहीं होने तक परिजनों ने शव लेने से इनकार कर दिया. 

करौली हॉस्पिटल पुलिस चौकी प्रभारी एएसआई महेश शर्मा ने बताया कि चैनपुर गांव निवासी रामधन पुत्र सांवरिया उम्र 55 वर्ष शुक्रवार सुबह खेतों पर रखवाली करने गया था. दोपहर में किसी ने फोन पर पुलिस को सूचना दी कि खेतों पर एक अधेड़ घायल अवस्था में पड़ा है. जिसके बाद पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने परिजनों को सूचना दी कि रामधन घायल अवस्था में खेतों पर पड़ा है.

 परिजन जब खेतों पर पहुंचे तो पुलिस पहले ही घायल को लेकर करौली हॉस्पिटल पहुंच गई. जहां चिकित्सकों ने उसे गंभीर अवस्था में जयपुर रेफर कर दिया. घायल को जयपुर ले जाते समय गंगापुर में मौत हो गई. परिजनों ने गंगापुर सिटी के एक निजी हॉस्पिटल में जांच कराई. जहां उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक का शव करौली हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया. जहां शनिवार सुबह मेडिकल बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम की कार्रवाई चल रही थी. इस दौरान परिजन और ग्रामीण मामले का खुलासा करने तथा आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हॉस्पिटल के बाहर धरने पर बैठ गए .

 धरना देने से हॉस्पिटल के सामने वाली सड़क अवरुद्ध हो गई और जाम लग गया. सूचना पर कोतवाली पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा और हल्का बल प्रयोग कर प्रदर्शनकारियों को तितर बितर कर दिया. परिजनों ने मामले का खुलासा नहीं होने और आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने तक शव लेने से इनकार कर दिया है. परिजन और ग्रामीण उच्च अधिकारियों को हॉस्पिटल बुलाने पर अड़े हुए हैं.

Reporter-Ashish Chaturvedi

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- कांग्रेस नेता मसीह ने भाजपा पर लगाया तिरंगा बेचने का आरोप, कहा- रैलियां निकाल कर रहे भ्रमित

Read More
{}{}