trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11367461
Home >>Karauli

Karauli: नदी में नहाने गए 2 बच्चे डूबे, 1 की मौत, दूसरा चिल्लाया तो लोगों ने बचाया

Karauli: राजस्थान के करौली स्थित बरखेड़ा नदी में नहाते समय दो बालक गहरे पानी में चले गए, जिसमें एक बालक की गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई. वहीं दूसरे बालक की चिल्लाने की आवाज सुनकर लोगों ने बचा लिया. 

Advertisement
नदी में नहाने गए 2 बच्चे डूबे
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 25, 2022, 08:44 PM IST

Karauli: राजस्थान के करौली स्थित बरखेड़ा नदी में नहाते समय दो बालक गहरे पानी में चले गए, जिसमें एक बालक की गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई. वहीं दूसरे बालक की चिल्लाने की आवाज सुनकर लोगों ने बचा लिया. 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दोपहर एक बजे के करीब नकटी पुरा निवासी भगवान सिंह माली का 11 वर्षीय पुत्र योगेंद्र माली और पड़ोसी मनीष प्रजापत पुत्र प्रहलाद प्रजापत नहाने के लिए बरखेड़ा नदी में बुद्धू चिरंजी के ढाडे के पास नरे घाट में आए, जहां पर दोनों बालक नहाने नदी में उतर गए. लेकिन गहरे पानी में जाने से योगेंद्र की डूबने से मौके पर ही मौत हो गई. 

वहां नहा रहे बालक गोपाल और मृतक के साथी बालक मनीष द्वारा चिल्लाने के शोर से आस-पास के चरवाहे मौके पर पहुंचे. इस दौरान आवाज सुनकर हरि सिंह माली के पुत्र देवेंद्र माली और समय सिंह माली दौड़कर नदी में पहुंचे और बिना कपड़ा खोले ही योगेंद्र को बचाने के लिए पानी में कूद गए लेकिन बालक को बाहर निकाल कर लाने तक उसकी मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें - राजस्थान को आज मिल सकता है नया सीएम! किसकी चमकेगी किस्मत?

घटना की जानकारी पुलिस को दी गई और सूचना के बाद मौके पर पहुंचे अस्पताल पुलिस चौकी प्रभारी महेश शर्मा बालक के शव को करौली जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकीय परीक्षण के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. मृतक बालक योगेंद्र माली कक्षा पांच में पढ़ता था और उसके दो बड़े भाई-बहन और हैं. मृतक के पिता भगवान सिंह ने बताया कि वह अस्पताल में रिश्तेदारों को खाना पहुंचाने गया था और उसके जाने के बाद बालक कब नदी में नहाने पहुंच गया उसको जानकारी नहीं लगी, इससे पहले वह कभी नहाने नहीं गया था.

Reporter: Ashish Chaturvedi

खबरें और भी हैं...

REET Result 2022: 30 सितंबर तक आ सकता है रीट का रिजल्ट, जल्द शुरू होगी 46 हजार शिक्षकों की भर्ती

जालोर में छात्र इंद्र मेघवाल की मौत का मामला, गुजरात से स्पेशल मटकी के साथ आई 400 महिलाएं

Navratri 2022: नवरात्रि में पाना चाहते हैं मां लक्ष्मी की कृपा तो इन 14 वास्तु टिप्स का जरूर रखें ध्यान, घर में होगी धनवर्षा

अशोक गहलोत के नामांकन से पहले विधायक दल की बैठक बुलाई, हो सकता है ये बड़ा फैसला

Read More
{}{}