trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11483554
Home >>Karauli

हिंडौन: भरतपुर गर्लफ्रेंड से मिलने गए बॉयफ्रेंड को कनपटी पर लगी गोली, हुई मौत

कलसाड़ा निवासी एक महिला का फोन आया, जिसमे बताया कि पिंटू तुम्हारे भाई सुजीत ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. इसके बाद पिंटू ,मृतक का चाचा ऋषि कुमार व अन्य मौके पर पहुंचे. 

Advertisement
हिंडौन: भरतपुर गर्लफ्रेंड से मिलने गए बॉयफ्रेंड को कनपटी पर लगी गोली, हुई मौत
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Dec 13, 2022, 09:58 AM IST

Hindaun, Karauli News: सूरौठ थाना क्षेत्र के एकोरासी निवासी एक युवक के प्रेमिका से मिलने पहुंचने पर गोली लगने से सोमवार को मौत हो गई. वारदात भरतपुर जिले के गांव कलसाड़ा में हुई. पोस्टमार्टम के लिए मृतक का शव हिंडौन जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है. इधर घटना के बाद मृतक के परिजन और ग्रामीण काफी संख्या में जिला अस्पताल पहुंच गए. 

एकोरासी निवासी पिंटू राणा ने बताया मृतक सुजीत राणा(25) पुत्र दामोदर राणा उसका छोटा भाई है. कई महीनों से कलसाडा निवासी एक महिला से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था. वहीं, आरोप है कि सोमवार को उसके भाई सुजीत से महिला ने कुछ रुपयों की जरूरत बताई, जिसके बाद सुजीत राणा अपने बड़े भाई का साला नगला तुला निवासी गौरव राणा के साथ बाइक पर प्रेमिका से मिलने बाइक पर दोपहर करीब 12.30 बजे घर से निकले. 

दोपहर 2.30 बजे पिंटू राणा के मोबाइल पर कलसाडा निवासी एक महिला का फोन आया, जिसमे बताया कि पिंटू तुम्हारे भाई सुजीत ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. इसके बाद पिंटू ,मृतक का चाचा ऋषि कुमार व अन्य मौके पर पहुंचे, जहां उन्होंने एक खेत के बीच सुजीत को कनपटी पर गोली लगने से घायल अवस्था में देखा. उसे निजी एम्बुलेंस से उपचार के लिए हिंडौन जिला चिकित्सालय लेकर जा रहे थे. इस दौरान युवक ने दम तोड़ दिया. वारदात से पहले मृतक के साथ कलसाडा गए साले गौरव को वारदात स्थल से दो किमी दूर छोड़कर युवक के अकेले पहुंचने की बात भी बताई गई. 

मृतक के पिता दामोदर राणा व भाई पिंटू राणा का आरोप है कि आरोपी प्रेमिका महिला द्वारा सुजीत से रुपये की मांग रखी गई थी. आरोपी महिला की आवश्यकता पूरी करने युवक सुजीत 81 हजार व सोने, चांदी के आभूषण लेकर गया था. वारदात के बाद उक्त नगदी व आभूषण मृतक के पास नहीं मिले. मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए इस घटना में अन्य आरोपियों के शामिल होने का भी आरोप है. मामले की सूचना सूरौठ थाना पुलिस को दी गई है. राजकीय जिला चिकित्सालय के ड्यूटी चिकित्सक डॉ अमरसिंह मीना ने बताया कि युवक को परिजन मृत अवस्था में लेकर पहुंचे. 

Reporter- Ashish Chaturvedi

Read More
{}{}