trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11416382
Home >>Karauli

Hindaun: देर रात बदमाशों ने डीजल की मशीन के साथ की तोड़फोड़, ये है पूरा मामला

पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाश मशीन में तोड़फोड़ करते हुए दिखाई दे रहे हैं.   

Advertisement
Hindaun: देर रात बदमाशों ने डीजल की मशीन के साथ की तोड़फोड़, ये है पूरा मामला
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Oct 30, 2022, 01:52 AM IST

Hindaun: हिंडौन सिटी के नई मंडी क्षेत्र में स्थित एक पेट्रोल पंप पर बाइक सवार दो बदमाशों ने डीजल की मशीन में तोड़फोड़ कर दी. घटना सीसीटीवी में कैद हुई है. पेट्रोल पंप संचालक ने हिण्डौन नई मंडी थाना पुलिस को घटना की सूचना दी जिसके बाद पुलिस मामले जांच में जुटी है.

 विश्व नाथ एंड कम्पनी पेट्रोल पंप के संचालक ने जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार रात को करीब 10 बजे मोटरसाइकिल पर सवार होकर दो लोग पेट्रोल पंप पर आए और पंप पर लगी हुई डीजल की मशीन में तोड़फोड़ कर दी. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. सुबह संचालक पेट्रोल पंप पहुंचा तो घटना की जानकारी मिली. उन्होंने बताया कि पंप पर लगी हुई डीजल की मशीन को बदमाशों ने क्षतिग्रस्त कर दिया. 

उन्होंने बताया कि पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाश मशीन में तोड़फोड़ करते हुए दिखाई दे रहे हैं. शनिवार को पेट्रोल पंप संचालक ने हिण्डौन नई मंडी थाना अधिकारी विजेंद्र सिंह को घटना की सूचना दी. जिसके बाद पुलिस सीसीटीवी के आधार पर मामले की जांच कर आरोपियों की तलाश में जुटी है. घटना से पेट्रोल पंप संचालकों में रोष व्याप्त है. 

पेट्रोल पंप संचालक ने बताया कि मन नई मंडी थाना अधिकारी को शिकायत जांच जल्द से जल्द आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. पुलिस सीसीटीवी कैमरा की फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी है.

Reporter- Ashish Chaturvedi

 

खबरें और भी हैं...

कब जागेगा SMS प्रशासन! मुख्यमंत्री गहलोत को आई शर्म तो महिलाओं को भी आ रही घिन्न, अब भी फैली गंदगी

चौमूं: BJP ने राजस्थान सरकार पर कसा तंज, कहा- गांधी परिवार से बाहर नहीं निकल पा रही

नाथद्वारा: विश्व की सबसे ऊंची शिव प्रतिमा विश्वास स्वरूपम का लोकार्पण आज, साढ़े 4 साल में हुई तैयार

Read More
{}{}