trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11355830
Home >>Karauli

अवैध शराब के खिलाफ DST और करौली कोतवाली पुलिस की कार्रवाई, 197 पेटी अवैध शराब जब्त

डीएसटी टीम और करौली कोतवाली थाना पुलिस ने एक संयुक्त कार्रवाई में 197 पेटी अवैध शराब जब्त की है. पुलिस ने परिवहन के काम में ली जा रही पिकअप को जब्त कर चालक को भी गिरफ्तार किया है. कोतवाली थाना पुलिस आरोपी से अवैध शराब की खरीद-फरोख्त को लेकर पूछताछ में जुटी है.

Advertisement
अवैध शराब के खिलाफ DST और करौली कोतवाली पुलिस की कार्रवाई, 197 पेटी अवैध शराब जब्त
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Sep 17, 2022, 06:49 PM IST

Karauli: डीएसटी टीम और करौली कोतवाली थाना पुलिस ने एक संयुक्त कार्रवाई में 197 पेटी अवैध शराब जब्त की है. पुलिस ने परिवहन के काम में ली जा रही पिकअप को जब्त कर चालक को भी गिरफ्तार किया है. कोतवाली थाना पुलिस आरोपी से अवैध शराब की खरीद-फरोख्त को लेकर पूछताछ में जुटी है. पुलिस आरोपी से शराब की खरीद-फरोख्त को लेकर पूछताछ कर रही.

यह भी पढ़ेंः Karauli: करौली पुलिस और डीएसटी ने पकड़ी अवैध शराब, चालक सहित पिकअप गाड़ी भी की जब्त

करौली थाना अधिकारी दिनेश मीणा ने बताया कि डीएसटी टीम को करौली कैला देवी मार्ग स्थित बंशी का बाग क्षेत्र में भारी मात्रा में अवैध शराब के परिवहन की सूचना मिली थी. सूचना पर पुलिस दल एएसआई भल्लू सिंह के साथ डीएसटी टीम मौके पर पहुंची तो बंशी का बाग क्षेत्र में पुलिस जीप को देखकर एक पिकअप चालक भागने लगा. तो पुलिस ने घेरा देकर उसे पकड़ लिया और पिकअप की तलाशी ली. 
यह भी पढ़ेंः करौलीः अज्ञात लड़की के शव से इलाके में मची सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

पिकअप की तलाशी में 197 पेटी अंग्रेजी शराब  बरामद हुए. पुलिस ने चालक से शराब लाने और ले जाने के स्थान के बारे में जानकारी चाही जिसका जबाव वह नहीं दे सका. इस पर पुलिस ने अवैध शराब को जब्त कर आरोपी नितेश को  गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने परिवहन के काम ली जा रही पिक अप को भी जब्त किया. पुलिस आरोपी से शराब की खरीद-फरोख्त को लेकर पूछताछ कर रही है. इस दौरान डीएसटी टीम प्रभारी एसआई मनीष शर्मा, कांस्टेबल नरेंद्र सिंह बैंसला, संदीप गुर्जर आदि मौजूद रहे.
Reporter:Ashish Chaturvedi

Read More
{}{}