trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11227018
Home >>Karauli

गंगापुर में युवक की संदिग्ध मौत का मामला, 21 दिन बाद भी पुलिस को नहीं मिला सुराग, नाराज लोगों ने मंत्री रमेशचंद मीणा को सौंपा ज्ञापन

राजेश की लाश पुलिस को हायर सेकेंडरी स्कूल गंगापुर सिटी में मिली थी. जिसकी जानकारी मिलने पर वह परिवार के सदस्यों के साथ गंगापुर सिटी अस्पताल की मोर्चरी में गये. जहां उसके मृतक भाई के मुंह से झाग आ रहे थे. जिसे उसके एक मित्र या अन्य व्यक्ति द्वारा जहरीला पदार्थ दिया गया था. कोतवाली गंगापुर सिटी द्वारा शिकायत देने के बाबजूद रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई. 

Advertisement
21 दिन बाद भी पुलिस को नहीं मिला सुराग, नाराज लोगों ने मंत्री रमेशचंद मीणा को सौंपा ज्ञापन.
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Jun 20, 2022, 09:21 PM IST

Sapotra: सपोटरा उपखंड मुख्यालय के एक 28 वर्षीय युवक की 21 दिन पूर्व गंगापुर सिटी में हुई संदिग्ध मौत का खुलासा करने के लिए खटीक समाज के लोगों ने ग्रामीण विकास एवं पंचायतीराज मंत्री रमेशचंद मीणा को ज्ञापन सौंपा है. पीड़ित धर्मेन्द्र पुत्र गिर्राज पहाड़िया ने बताया कि उसका भाई राजेश पहाड़िया गंगापुर सिटी में रोजाना काम-धंधा करने के लिए सपोटरा से गंगापुर सिटी आता जाता रहता था.

लाश पुलिस को हायर सेकेंडरी स्कूल गंगापुर सिटी में मिली थी
30 मई को दोपहर 2:30 बजे के करीब उसके भाई राजेश की लाश पुलिस को हायर सेकेंडरी स्कूल गंगापुर सिटी में मिली थी. जिसकी जानकारी मिलने पर वह परिवार के सदस्यों के साथ गंगापुर सिटी अस्पताल की मोर्चरी में गये. जहां उसके मृतक भाई के मुंह से झाग आ रहे थे. जिसे उसके एक मित्र या अन्य व्यक्ति द्वारा जहरीला पदार्थ दिया गया था.

शिकायत देने के बाबजूद पुलिस रिपोर्ट दर्ज नहीं की 
कोतवाली गंगापुर सिटी द्वारा शिकायत देने के बाबजूद रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई. जबकि पुलिस को अवगत कराया कि उसका भाई राजेश सपोटरा के एक साथी के साथ बाइक से गंगापुर सिटी गया था तथा उसके भाई की बाइक और मोबाईल भी उसके पास था. लेकिन पुलिस ने धमकाकर उसे भगा दिया.

ये भी पढ़ें- अमृत योजना से घरों में बह रही गंदगी, 102 करोड़ के सीवरेज कार्य को लगा ग्रहण, जानें कौन है दोषी

 पंचायतीराज मंत्री से संदिग्ध मौत का खुलासा करने की मांग 
मृतक राजेश के 3 साल का पुत्र और एक साल की पुत्री है तथा परिवार में कमाने वाला एकमात्र था. जिसके कारण परिवार के समक्ष रोजी रोटी का संकट उत्पन्न हो गया है. उन्होने पंचायतीराज मंत्री से संदिग्ध मौत का खुलासा करने के लिए उच्च स्तरीय जांच की मांग की गई. क्षेत्रीय लोगों और परिजनों की शिकायत पर पंचायती राज मंत्री रमेश मीना ने आईजी भरतपुर को युवक की संदिग्ध मौत का शीघ्र खुलासा करने का निर्देश दिया है. इस दौरान अमरसिंह, गिरधारी ,जीवन, नारायण, मुरारी, रमेश,कमलेश खटीक,साजन शर्मा आदि उपस्थित थे.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Read More
{}{}