trendingNow/india/rajasthan/rajasthan11674098
Home >>Jyotish

मई का दूसरा सप्ताह इन राशियों के घर करेगा खुशियों की बारिश

Astrology : वैदिक गणित के हिसाब से मंगल ग्रह 10 मई 2023 को दोपहर 2 बजकर 13 मिनट पर मिथुन राशि से कर्क राशि में एंट्री लेंगे और एक जुलाई तक गोचर होगा. जो इन राशियों के घर खुशियों की बारिश करेगा.

Advertisement
मई का दूसरा सप्ताह इन राशियों के घर करेगा खुशियों की बारिश
Stop
Pragati Awasthi|Updated: Apr 30, 2023, 08:22 AM IST

Astrology :  वैदिक ज्योतिष के हिसाब से ग्रहों के सेनापति कहलाने वाले मंगल ग्रह जब गोचर करते हैं तो शुभ परिणाम देकर जाते हैं. इस बार ये गोचर 10 मई को होने वाला है. 

वैदिक ज्योतिष के अनुसार किसी जातक की कुंडली में अगर मंगल उच्च का हो तो महालाभ देता है. ऐसे जातक कारोबार या फिर नौकरी में ऊंचा मुकाम हासिल करते हैं. और इनका जीवन सुखी होता है.

वैदिक गणित के हिसाब से मंगल ग्रह 10 मई 2023 को दोपहर 2 बजकर 13 मिनट पर मिथुन राशि से कर्क राशि में एंट्री लेंगे और एक जुलाई तक गोचर होगा. जो इन राशियों के घर खुशियों की बारिश करेगा.

10 मई को दोपहर में होने वाले इस गोचर से तीन राशियों कुंभ, कन्या और मीन को फायदा मिलेगा. और इन राशियों के घर खुशियां दस्तक देगी.

कन्या राशि (Kanya Rashi)
11वें भाव में मंगल का गोचर आपके लिए लाभदायक रहेगा. आपको बिजनेस में मोटा मुनाफा होगा. पैसों से जुड़े मामलों का निपटारा होगा.अटके काम बनेंगे. सेहत सुधरेगी. वैवाहिक जीवन में तनाव कम होगा. लेकिन वाद विवाद से बचें.

कुंभ राशि (Kumbh Rashi)
6वें भाव में मंगल का गोचर आपके लिए शुभ परिणाम लेकर आएगा. विरोधी परास्त होंगे. कार्यस्थल पर तारीफ मिलेगी. आय बढ़ेगी और तरक्की होगी. कोर्ट कचहरी के मामलों का निपटारा भी हो जाएगा. परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा.

मीन राशि (Meen Rashi)
मंगल का गोचर आपके 5वें भाव में होगा और कई खुशियां लेकर आएगा. कोर्ट कचहरी के मामलों का निपटारा होगा. नौकरी की तलाश है तो पूरी होगी.प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे. मान सम्मान भी बढ़ेगा. कोई गुड न्यूज मिलेगी.

(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी पर आधारित है, जिसकी जी मीडिया पुष्टि नहीं करता है)

Read More
{}{}