Home >>Jyotish

आज से शुक्र उदय का दिखेगा असर, 5 राशियों को मिलेगा खोया प्यार और दौलत

Astrology : वैदिक ज्योतिष के अनुसार कल शुक्र ग्रह शाम 7 बजकर 17 मिनट पर कर्क राशि में उदय हो चुके हैं. ऐसे में शुक्र के उदय होने से प्रेम और वैवाहिक जीवन के साथ ही करियर में ग्रोथ का आनंद इन 5  राशियों को मिलेगा.चलिए बताते हैं ये कौन कौन सी राशियां है-  

Advertisement
 आज से शुक्र उदय का दिखेगा असर, 5 राशियों को मिलेगा खोया प्यार और दौलत
Stop
Pragati Awasthi|Updated: Aug 19, 2023, 10:19 AM IST

Astrology : वैदिक ज्योतिष के अनुसार कल शुक्र ग्रह शाम 7 बजकर 17 मिनट पर कर्क राशि में उदय हो चुके हैं. ऐसे में शुक्र के उदय होने से प्रेम और वैवाहिक जीवन के साथ ही करियर में ग्रोथ का आनंद इन 5  राशियों को मिलेगा.
चलिए बताते हैं ये कौन कौन सी राशियां है-

मेष 
ये लंबे समय से चली आ रही परेशानियों से बाहर निकलने और अपना नया प्रोजेक्ट शुरू करने का समय होगा. यह आपके धन को बढ़ाने और व्यवसाय से लाभ प्राप्त करने का भी सही समय है. सरकारी और निजी नौकरियों से जुड़े लोगों को भी अपने कार्यालय में पदोन्नति मिलेगी और कार्यस्थल पर उनकी समग्र प्रतिष्ठा में भी वृद्धि होगी. परिवार में शांति रहेगी और पार्टनर के प्रति आपका प्यार बढ़ेगा. ये अपने प्यार के साथ रोमांटिक समय का आनंद लेने और स्वास्थ्य समस्याओं का त्वरित समाधान पाने का भी सबसे अच्छा समय है. नया वाहन खरीदने और संपत्ति में उचित निवेश करने के लिए भी यह समय उत्तम है.

मिथुन
मिथुन राशि के जातकों के लिए यह अपने करियर में आगे बढ़ने और सकारात्मक छाप छोड़ने का सबसे अच्छा अवसर होगा. व्यक्तियों के व्यवहार में स्नेह और मधुरता रहेगी. अध्ययन उद्देश्यों के लिए विदेश यात्रा करने और विदेशी भूमि में अवसरों का सफलतापूर्वक लाभ उठाने की संभावना होगी. इस अवधि में आपके सभी संघर्ष समाप्त हो जाएंगे और पार्टनर के साथ संपत्ति में वृद्धि भी सुनिश्चित होगी. जातक अपने स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं को नियंत्रण में रखने और अपने जीवन साथी के साथ आकर्षक स्थलों की यात्रा करने में सक्षम होंगे.

कन्या
कर्क राशि में शुक्र का उदय आपके व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन में भाग्य का अधिकतम लाभ उठाने का सबसे अच्छा समय होगा. कन्या राशि वालों के लिए यह आर्थिक लाभ के लिहाज से बहुत अच्छा समय होगा और व्यापार से लाभ कमाने के लिए भी यह उपयुक्त समय है. आपके करियर में इन सभी वर्षों में आपकी अपेक्षा के अनुसार वृद्धि होगी और पदोन्नति की संभावना भी रहेगी. स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं को ठीक करने और प्रेम संबंधों को सुरक्षित रखने का यह सबसे अच्छा समय है. विद्यार्थियों के लिए प्रतियोगी परीक्षाओं में शीर्ष परिणाम मिलने की संभावना अधिक रहेगी.

मकर
मकर राशि वालों के लिए यह अपने करियर में आगे बढ़ने और नई जगह पर शिफ्ट होने की योजना बनाने का अवसर है. कर्क राशि में शुक्र का उदय रिश्तों को सफल विवाह में बदलने के लिए भी अनुकूल समय है. विवाहित लोगों के लिए, यह अपने प्रेम संबंधों को तलाशने और अच्छे समय के लिए स्थानों की यात्रा करने का एक आरामदायक समय होगा. व्यवसायियों के लिए, यह सही निवेश करने और अपने साथी के साथ मामलों को सुलझाने के लिए शुभ समय है.

मीन 
कर्क राशि में शुक्र का उदय मीन राशि वालों के लिए अहंकार की परेशानियों को आसानी से संभालने का सबसे अच्छा अवसर होगा. झगड़ों का त्वरित समाधान खोजें और अपने प्यार के साथ शादी के बंधन में बंधने का निर्णय भी लें. जीवन में भाई-बहन आपका साथ देंगे और उनसे शुभ समाचार की उम्मीद भी रहेगी. इसके परिणामस्वरूप रचनात्मकता में वृद्धि होती है और इस प्रकार नौकरी जीवन में पदोन्नति में योगदान मिलता है. जातकों का स्वास्थ्य बरकरार रहेगा और कई परेशानियों को ठीक करने का यह सबसे अच्छा समय है.

{}{}