trendingNow/india/rajasthan/rajasthan12001723
Home >>Jyotish

Aaj Ka Rashifal : आज 9 दिसंबर के दिन शनिदेव की कृपा से इन राशियों 4 राशियों को होगा फायदा

Aaj Ka Rashifal : आज 9 दिसंबर 2023 को चंद्रमा का तुला राशि में शुक्र के साथ गोचर होगा. ये एक शुभ योग होगा और सभी 12 राशियों पर इसका प्रभाव दिखेगा, चलिए जानते हैं आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन.

Advertisement
आज का राशिफल 9 दिसंबर 2023
Stop
Zee Rajasthan Web Team|Updated: Dec 09, 2023, 07:29 AM IST

Aaj Ka Rashifal : आज 9 दिसंबर 2023 को चंद्रमा का तुला राशि में शुक्र के साथ गोचर होगा. ये एक शुभ योग होगा और सभी 12 राशियों पर इसका प्रभाव दिखेगा, चलिए जानते हैं आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन.

ये भी पढ़ें : Aaj Ka Panchang 9 December 2023: आज शनिवार के दिन, जानें शुभ मुहूर्त राहुकाल

मेष राशि
आज भावुकता की बजाय चतुराई और विवेक से काम लेंगे. बिजनेस में कोई बड़ी डील हाथ लग सकती है. दोस्तों और परिवार के साथ अपनी तरक्की सेलिब्रेट करेंगे. समाज में मान सम्मान बढ़ेगा.

वृष राशि
दिन खुशियों से भरा रहने वाला है. किसी सीनियर की सलाह काम आएगी. घर पर कोई मेहमान आएगा. परिवार में शांति रहेगी. अविवाहित हैं तो शादी का प्रस्ताव मिल सकता है. बिजनेस में स्थिति बेहतर होगी.

मिथुन राशि
आज का दिन खास है. कार्यक्षेत्र में सहयोगी की मदद मिलेगी. वक्त पर काम खत्म होने से तनाव कम होगा. घर में सुख शांति रहेगी. प्रेम संबंधों के लिए शानदार दिन है. पार्टनर को ज्यादा समय दें पाएंगे. घर परिवार में माहौल खुशनुमा रहेगा. 

कर्क राशि
दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. आपकी मेहनत के अनुसार फल भी मिलेगा. सोचे काम पूरे होंगे. नयी गाड़ी खरीद सकते हैं. यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं. सेहत भी अच्छी रहेगी. 

सिंह राशि
चिंताओं से छुटकारा मिलेगा. सम्पत्ति विवाद का निपटारा होगा. एनर्जी से भरे रहेंगे. बोलने से पहले सोच लें किसी को आपकी बात बुरी लग सकती है. व्यापारियों के लिए दिन बढ़िया रहेगा. खूब मुनाफा होगा.

कन्या राशि
कोई गुड न्यूज मिल सकती है. घर में खुशियां रहेगी. ऑफिस में ज्यादा काम होगा लेकिन आप उसे वक्त पर निपटा देंगे. सभी चुनौतियों का डटकर सामना करेंगे. किसी भी तरह के निवेश से पहले विशेषज्ञ की सलाह लें.

तुला राशि
वैवाहिक सुख मिलेगा. अच्छे व्यवहार से सबका मन मोह लेंगे. किसी पार्टी में शाम को शामिल होंगे. बिजनेस करते हैं तो लाभ के योग है. आज नए लोगों से मुलाकात होगी जो भविष्य में फायदा देंगी.

वृश्चिक राशि
करियर में सफलता के लिए मेहनत करते रहें. लंबी दूरी की यात्रा करेंगे जो लाभदायक रहेगी. दिन सामान्य है. आप दूसरों को अपनी ओर आकर्षित करेंगे. आपके विरोधी भी आपके दोस्त बनना चाहेंगे.

धनु राशि
आज आलस्य ना करें. घर से जुड़े कई काम करेंगे. खर्च थोड़ा ज्यादा होगा. बेकार के खर्च से परेशानी होगी. नन्हा मेहमान घर आ सकता है. लोग आपको बधाई देने आएंगे. शाम को पार्टी कर सकते हैं. वैवाहिक जीवन में विश्वास बनाए रखें.

मकर राशि
ऑफिस में इंक्रीमेंट मिल सकता है. परिवार में सकारात्मक माहौल रहेगा. बुजुर्गों की सेहत अच्छी रहेगा. निजी लाइफ में बजट पर ध्यान दें. जीवन सुखमय रहेगा. समय का पूरा सदुपयोग करें तो बेहतर होगा.

कुंभ राशि
परिवार की तरफ से आर्थिक सहयोग रहेगा. कोई नया मेहमान घर आएगा. भैतिक सुख सुविधाओं में बढ़ोत्तरी होगी. बिजनेस करते हैं तो लाभ के योग हैं. मन को शांत रखने के लिए ईश्वर भक्ति भी किया करें.

मीन राशि
दिन शानदार है. मन में अधिक कमाने के नए विचार आएंगे.  मुश्किल परिस्थिति में किसी मित्र का सहयोग मिलेगा. जिससे दोस्ती में मजबूती आयेगी.  किसी पर तुरंत भरोसा न करें. वरना कोई धोखा मिल सकता है.

(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी पर आधारित है, जिसकी जी़ मीडिया पुष्टि नहीं करता है)

Read More
{}{}